लेपर्ड प्रिंट बन रहा आज के फैशन का ट्रेंड, अपनाते समय रखें इन बातों का ध्यान

फैशन को लेकर लोगों की पसंद लगातार बदलती रहती है। कुछ ही महीनों में लोग नया तलाशते हैं। लेपर्ड प्रिंट नया नहीं है। 1970-1980 से लेकर अब तक के दौर में यह प्रिंट ग्लैमर का पर्याय माना जाता रहा है, लेकिन बहुत कम लोग ही इसे लेकर कॉंफिडेंट रहते हैं। अब लोगों ने इसे मेनस्ट्रीम फैशन के रूप में स्वीकार कर लिया है। इनके बने जैकेट, लॉन्ग बूट, हैट, ब्लेजर आदि आकर्षक दिखाई देते हैं। अगर आप भी अपने वार्डरोब में इन प्रिंट्स को शामिल करना चाहती हैं, तो इन बातों का ध्यान जरूर रखें-

 

– लेपर्ड प्रिंट शर्ट पर बेल्ट लगाएं। इसके साथ लॉन्ग स्कर्ट या ट्रॉउज़र पहन सकते हैं।ध्यान रखें कि इस ड्रेस पर बहुत ज्यादा मेकअप ना हो, वरना आपका लुक डरावना भी लग सकता है।

– अगर आप खुद को लेकर कॉंफिडेंट हैं, तो जम्पसूट या कुछ ऐसा पहन सकती हैं, जिसमे पूरे कपड़े पर लेपर्ड प्रिंट हो। इसके साथ फुटवियर भी लेपर्ड प्रिंट की पहनें। बेलीज में ये प्रिंट आसानी से मिल सकती है।

– अगर इसे पहनने में संकोच महसूस कर रहीं हैं तो इसे मिक्समैच कर पहन सकते हैं।जैसे प्लेन शर्ट के साथ आप लेपर्ड प्रिंट का ट्रॉउज़र पहन सकती है, आजकल लेपर्ड प्रिंट के स्टाल और स्कार्फ़ भी काफी चलन में हैं।

trendy leopard print,leopard print dress,leopard print shoes,leopard print shirt,fashion tips,fashion trends ,फैशन टिप्स, लेपर्ड प्रिंट ड्रेस , फैशन ट्रेंड्स

– अपने कोट को लेपर्ड प्रिंट पैंट के साथ पहनें। इसके साथ स्नीकर्स पहनें। सर्दियों में लेपर्ड प्रिंट के श्रग भी आप पहन सकती है।

– इस प्रिंट की झलक आजकल ज्वैलरी में भी दिखाई दे रही है। इस प्रिंट में रिस्ट बैंड, नेकपीस व इयररिंग भी बाजार में हैं।सिंपल लेकिन डार्क कलर के परिधानों पर लेपर्ड प्रिंट आपके लुक को आकर्षक बनाती है। वहीं अगर आपको को इस प्रिंट को पहनने में डर लगता है तो हैंडबैग भी काफी जचेगे।

Related Articles

Back to top button