सीके नायडू ट्रॉफी में त्रिपुरा के साथ खेले जा रहे मुकाबले में UK की टीम 181 रन पर हुई ढेर

बीसीसीआइ की घरेलू प्रतियोगिता सीके नायडू ट्रॉफी में त्रिपुरा के साथ खेले जा रहे मुकाबले में उत्तराखंड की टीम 181 रन पर ढेर हो गई। आदित्य सेठी के अर्द्धशतक के बावजूद टीम बड़ा स्कोर बनाने में नाकामयाब रही। त्रिपुरा के भी 68 रन पर तीन विकेट गिर गए।

देहरादून की अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी में मैच के पहले दिन उत्तराखंड टीम बल्लेबाजी करने उतरी। त्रिपुरा की गेंदबाजी के सामने उत्तराखंड के बल्लेबाज संघर्ष करते दिखे। तनुष गुसाईं 10, आर्यन शर्मा नौ, सौरभ चौहान 27, अजीत सिंह रावत 13, दिनेश पवार शून्य पर पवेलियन लौट गए।

दूसरे छोर से आदित्य सेठी ने क्रीज पर टिककर टीम को संभालने का प्रयास किया, लेकिन अन्य बल्लेबाज उनके साथ अधिक समय तक टिक नहीं सका। आदित्य सेठी ने 52 रनों की पारी खेली। उनके अलावा अभिनव बिष्ट 10, हिमांशु बिष्ट नौ, पुंडीर 39, हर्मन एक, अग्रिम तिवारी एक रन बनाकर आउट हुए। पूरी टीम 55.3 ओवर में 181 रनों पर ऑल आउट हुई। त्रिपुरा की तरफ से अर्जुन देवनाथ ने पांच, टीआर मंडल, देवनारायण कुमार ने 2-2 व एसएस घोष ने एक विकेट लिया।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी त्रिपुरा के बल्लेबाजों को उत्तराखंड की टीम ने हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। पहला झटका सलामी बल्लेबाज अरूप दत्ता (चार) के रूप में लगा। दूसरे छोर पर टिके पीपी दास ने एए सिन्हा के साथ मिलकर खेल को आगे बढ़ाया, लेकिन यह जोड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सकी।

पीपी दास 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे। आरएन साहा भी एक रन बनाकर आउट हुए। सिन्हा 20 और एस गन 15 रन बनाकर नाबाद लौटे। पहले दिन का खेल खत्म होने पर त्रिपुरा का स्कोर 29 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 68 रन रहा।

Related Articles

Back to top button