वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा नेे जेएनयू में हुए हमले की निंदा की,,,

JNU violence: वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा नेे जेएनयू में हुए हमले की निंदा की है। हमलेे की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। जांच में जो सामने आए, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। शिक्षण संस्थानों में इस तरह की घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण है। नेेेेता प्रतिपक्ष हुड्डा यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

हुड्ड ने कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार अभी तक अपना कोई एजेंडा ही तय नहीं कर पाई है। कॉमन मिनिमम प्रोग्राम अभी तक नहीं बना है। महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाकर काम शुरू कर चुकी है। सरकार पेंशन बढ़ोतरी पर हुड्डा ने कहा कि यह राशि इतनी कम है कि लोग गुजारा नहीं कर सकते। उन्होंने इस बढोत्तरी पर कहा कि यह तो खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली बात हो गई। चुनाव से पहले पेंशन बढ़ोतरी के संंबंध में बड़े-बड़े वादे किए गए थे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री के बीच ही तालमेल नहीं। ऐसे में जनता के लिए योजना कैसे बन पाएगी। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर लगे आरोपों पर हुड्डा नेे कहा कि इस मामले की सीबीआइ जांच होनी चाहिए। बता दें, ग्रोवर पर महम के विधायक बलराज कुंडू ने आरोप लगाए हैं।

वहीं, गत दिवस सांपला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में हुड्डा ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा के मंत्री, जजपा के विधायक और सरकार को समर्थन दे रहे आजाद विधायक असहमति की आवाज उठा रहे हैं, उससे साफ है कि यह सरकार पूरे समय नहीं चलने वाली। अपने ही बोझ से जल्दी गिर जाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि सभी अपने-अपने इलाकों में पूरी ताकत के साथ जुट जाएं। अपना बूथ मजबूत करें। पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button