इन एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है बिपाशा बसु का नाम, फिर तलाकशुदा अभिनेता से की शादी

बालीवुड में अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दिवाने बनाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु का  आज जन्मदिन है। बंगाली बाला ​बिपाशा का जन्म​ 7 January, 1979 को नई दिल्ली में हुआ था। 41वां जन्मदिन मना रही बिपाशा बसु ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में की हैं। बता दें कि बिपाशा बसु अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं। करण ग्रोवर संग शादी से पहले उनका नाम कई एक्टर संग जुड़ चुका है। आज हम आपको बिपाशा बसु की लाईफ से जुड़ी कई दिलचस्प बाते बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में…

 

करण सिंह ग्रोवर

साल 2016 में बिपाशा बसु ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ साथ शादी। बता दें कि ​बिपाशा से पहले करण दो बार शादी कर चुके हैं। ​बिपाशा उनकी तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने फिल्म ‘अलोन’ में एक साथ काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई। शादी से पहले बिपाशा बॉलीवुड के कई एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं।

डिनो मोरया

बिपाशा बसु और डिनो मोरया का नाम खूब सुर्खियें में रहा। दोनों एक साथ फिल्म ‘राज’ में नजर आए थ। इस मूवी में दोनों के ​बीच फिल्माए गए बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहा था। कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

जॉन अब्राहम 

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है एक्टर जॉन अब्राहम का। दोनों का प्यार फिल्म ‘साया’ की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा। कहा जाता है कि जॉन और बिपाशा दोनों ने नौ साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिल्म ‘जिस्म’ से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। उसके बाद साल 2014 में जॉन ने एक ट्वीट किया और उस ट्वीट के बाद दोनों अलग हो गए। जॉन ने ट्वीट कर लिखा, ‘आपको और आपके प्यारों को साल 2014 की शुभकामनाएं। इस साल आपके जीवन में प्यार, बेहतर भविष्य और खुशियां आएं। लव, जॉन और प्रिया अब्राहम’। जी दरअसल इस ट्वीट में जॉन ने अपनी पत्नी प्रिया रूंचाल का नाम ले लिया था और यह जानने के बाद बिपाशा का दिल टूट गया और दोनों अलग हो गए।

राणा दुग्गाबती 

बिपाशा बसु का नाम ‘बाहुबली’ फेम एक्टर राणा दुग्गाबती के साथ भी जुड़ चुका है। इन दोनों ने फिल्म ‘दम मारो दम’ में साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। यह रिश्ता पर ज्यादा लंबा नहीं चला।

हरमन बवेजा 

एक्टर हरमन बवेजा फिल्म ‘ढिश्कियाऊं’ की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु से मिले थे। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। खुद बिपाशा ने हरमन के साथ रिलेशनशिप की बात ट्वीट करके बताई थी। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। आपको बता दें कि हरमन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ भी काफी सुर्खियों में रहा है।

Related Articles

Back to top button