बिहार की राजधानी में बीबीए की छात्रा से दुष्कर्म की वारदात ने मचा दी सनसनी

सात दिन में छह लूट की वारदात के बाद अब दुष्कर्म की वारदात ने पटना में सनसनी मचा दी है। घटना सोमवार की रात बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र की है। चार युवकों ने बीबीए की छात्रा को अगवाकर किया जिसमें एक ने उसके साथ मुंह काला कर उसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने महिला थाने में विनायक सिंह, कुश, संदीप मुखिया और विकास नाम के युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। वारदात में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पटना में रहकर बीबीए की पढ़ाई कर रही है पीड़िता

बताया जाता है कि पीड़िता बिहार के गोपागंज जिले की रहने वाली है। पीड़िता पटना में रहकर बीबीए की पढ़ाई कर रही है। सोमवार की रात पीड़िता बोरिंग रोड के जीबी मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में गई थी। अपने बयान में लड़की ने कहा कि उसी रेस्टोरेंट में संदीप मुखिया नाम का युवक भी था, जो उससे बार-बार दोस्ती करने की बात कह रहा था।

पिस्टल दिखाकर जबरदस्ती कार में बैठाया

पीड़िता ने बताया कि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद जैसे ही वे नीचे उतरी कि संदीप उससे कार में बैठने के लिए कहने लगा। उसके मना करने पर पिस्टल पेट में सटा दी और ब्लैक फिल्म लगी कार में बैठा लिया। लड़की का आरोप में है कि कार में छेड़छाड़ के बाद उसे पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र एक फ्लैट में ले जाया गया जहां उसके साथ संदीप नाम के युवक ने मुंह काला किया।

इस दौरान संदीप व अन्य युवक ने उसका वीडियो भी बना लिया। महिला थाने में दर्ज कराए अपने बयान में पीड़िता ने कहा है कि कुकृत्य करने के दौरान तीन अन्य लोगों में से किसी ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद उसे धमकी दी कि अगर उसने घटना के विषय में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। वारदात के बाद पीड़िता को पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में छोड़ दिया। मंगलवार की सुबह अपने भाई के साथ पहुंचकर पीड़िता ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button