JNU हिंसा पर बोली उमा भारती, कहा- देश में कुछ ऐसे सांप है, जो काफी जहरीले हैं…

 देश की राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसक घटना के बाद छिड़े राजनितिक घमासान में तमाम राजनेताओं के बयान सामने आ चुके हैं. अब इसी क्रम में भाजपा नेता उमा भारती ने कहा है कि ‘देश में कुछ ऐसे सांप हैं जो तादाद में तो कम हैं, किन्तु बहुत जहरीले हैं. देश में कुछ ऐसे विचारक भी हैं जो संख्या में तो कम हैं लेकिन बहुत जहरीले हैं. उनकी कोशिश रहती है कि वह वातावरण में विष घोलें. हमें कुछ चीजें सही करनी है और फिर हम उन्हें भी ठीक कर देंगे.’

उल्लेखनीय है कि JNU हिंसा मामले में लेफ्ट और ABVP के छात्र नेता आमने-सामने हैं. दोनों एक-दूसरे पर हमले का इल्जाम लगा रहे हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच घटना की पड़ताल कर रही है. पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो वीडियो के आधार पर हमलावरों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि कुछ लोगों को पहचान लिया गया है. जल्द उनकी गिरफ्तारियां होंगी. 

आपको बता दें कि गत मंगलवार बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी पीड़ित छात्रों के समर्थन में यूनिवर्सिटी पहुंची थीं. वह आयशी घोष से मिलीं और संबोधित किए बगैर कुछ देर रुकने के बाद वहां से लौट गईं. दीपिका के वहां जाने को लेकर हंगामा हो गया. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दीपिका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कई लोग उनकी फिल्म छपाक का बॉयकॉट करने की अपील कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button