UP: संदिग्ध हालात में रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली युवक-युवती की डेड बॉडी Hapur News

दिल्ली से हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक पर एक युवक व युवती का शव पड़ा होने से पुलिस में हड़कंप मच गया। दोनों नगर के ही रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोग दोनों के द्वारा आत्महत्या करने और युवती के स्वजन मृतक युवक पर युवती को घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप भी लगा रहे हैं। फिलहाल युवती के स्वजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह कुछ लोग नगर स्थित रेलवे स्टेशन के निकट घूम रहे थे। इस दौरान उन्होंने रेलवे ट्रैक पर एक युवती और युवक का शव पड़ा देखा। शव को देखकर लोगाें ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया तो युवक की शिनाख्त नगर के एक मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय के रूप में हुई, जबकि युवती की शिनाख्त भी उसी मोहल्ला निवासी 21 वर्षीय के रूप में हुई। पुलिस द्वारा दोनों के स्वजनों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पहुंचे दोनों के स्वजनों में कोहराम मच गया।

स्वजनों ने बताया कि दोनों देर रात घर से निकल गए थे। शुक्रवार सुबह मृतक युवक ने युवती के स्वजनों को फोन कर स्याना फाटक के निकट खड़ा होने की जानकारी दी थी।

वहीं युवती के स्वजनों ने आरोप लगाया है कि युवक ने उनकी युवती को घर से बुलाकर ट्रेन के सामने फेंक दिया और उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोेनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button