बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने दीपिका पादुकोण की फिल्म पर दिया विवादित बयान

बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने दीपिका पादुकोण को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने होशंगाबाद में कहा कि दीपिका अगर पोर्न फिल्म में अभिनय करती तो भी सरकार उसे भी टैक्स फ्री कर देती? उनके इस बयान ने अब एक नए मुद्दे को जन्म दे दिया है. साथ ही उनेक इस बयान की निंदा की जा रही है.

गोपाल भार्गव के बयान के जवाब में खेल और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि गोपाल भार्गव जी सीएलपी लीडर हैं. एक विपक्षी की सकारात्मक भूमिका निभाने का उन पर दायित्व है.

”छपाक” फिल्म की कहानी एक बच्ची पर तेजाब फेंकने से जुड़ी हुई है. आम लोगों में ”छपाक” फिल्म का पॉजिटिव रिएक्शन हो इसको लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने  फिल्म को टैक्स फ्री किया है.

उन्होंने कहा, ” गोपाल भार्गव जी ने अपनी मानसिकता का परिचय दिया है. मैं मानता हूं की राजनीतिक व्यक्ति भी एक इंसान होता है. एक तेजाब से झुलसी हुई बेटी पर बनी कहानी को टैक्स फ्री किया है.
उसके लिए बीजेपी की सोच जनता के सामने है.” उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को लेकर कहा कि वह हमेशा माफियाओं के पक्ष में जो नेता बोलते हैं उनके पक्ष में बोलने लग जाते हैं. वह अपना पद छोड़ने के बाद बहुत ही विचलित हैं

Related Articles

Back to top button