पंचायत चुनाव के बीच कटेकल्‍याण इलाके में नक्‍सलियों ने एक ग्रामीण युवक की कर दी हत्‍या

 पंचायत चुनाव के बीच कटेकल्‍याण इलाके में बीती रात नक्‍सलियों ने एक ग्रामीण युवक की हत्‍या कर दी। शव के साथ पर्चा भी फेंका है, जिसमें उसे पुलिस का मुखबिर बताया गया है। आरोप है कि इलाके में मुठभेड़ के दौरान नक्‍सली नेता वर्गीस और लिंगा मारा गया था, इसमें मारे गए युवक लक्ष्‍मण की मुखबिरी बताई गई है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच शव कब्‍जे में लेने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कटेकल्‍याण थाना क्षेत्र के दुवालीकरका निवासी लक्ष्‍मण की नक्‍सलियों ने बीती रात धारदार हथियार से हत्‍या कर दी। जिसका शव गांव पास ही सड़क किनारे फेंका गया। सुबह ग्रामीण और राहगिरों ने शव देखकर परिजन और पुलिस को सूचना दी।

 

मौके पर मिले हस्‍तलिखित नक्‍सली पर्चे के मुताबिक लक्ष्‍मण मंडावी, पुलिस के लिए मुखबिरी करता हैं और उसकी मुखबिरी की वजह से अप्रैली माह में हुए मुठभेड़ में नक्‍सली नेता वर्गीस और लिंगा मारे गए थे। इसके बाद लक्ष्‍मण नक्‍सलियों के टारगेट में था।

इधर गांव में चर्चा है कि सोमवार को लक्ष्‍मण मवेशी चराने पास के जंगल में गया था। तभी नक्‍सली पकड़कर उसे अपने साथ ले गए थे। हत्‍या के बाद शव सड़क किनारे मिला है। इधर किरंदुल एसडीओपी देवांश राठौर में हत्‍या की पुष्टि करते कहा कि मौके से मिले पत्र की जांच की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि मर्ग कायम कर हर बिंदु से जांच की जाएगी।

Related Articles

Back to top button