ट्रेन में एक एड्स पीड़ित विधवा महिला के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म…

पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में एक एड्स पीड़ित विधवा महिला के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला का पति भी एड्स से पीड़िता था और उसकी मौत हो चुकी है। महिला अपना इलाज करवाने गई थी और ट्रेन से घर लौट रही थी। पीड़िता के बयान पर जीआरपी में एफआइआर दर्ज की गई है।

अनुमंडल मुख्यालय के भभुआ रोड स्टेशन पर सोमवार की रात भभुआ-इंटरसिटी एक्सप्रेस की एक बोगी में विधवा के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में जीआरपी ने एक युवक को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा अपना बैग लेकर भागने में सफल रहा। जिसे मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार युवकों में कुदरा थाना क्षेत्र के जहानाबाद गांव निवासी विरेंद्र विक्रम सिंह का पुत्र विरेंद्र प्रकाश सिंह व नरेंद्र सिंह का पुत्र दीपक सिंह है। दोनों युवक कुदरा स्टेशन पर ही चढ़े थे और भभुआ रोड स्टेशन पर भभुआ-इंटर सिटी एक्सप्रेस के रूकने के बाद उतर गए। जब सभी यात्री उतर गए तो उक्त दोनों युवक महिला जिस बोगी में बैठी थी उसमें चढ़ कर गेट को अंदर से बंद कर दुष्कर्म किए।

इसी दौरान जीआरपी प्रत्येक बोगी की जांच करने लगी तो उक्त बोगी अंदर से बंद थी। संदेह के आधार पर जीआरपी ने गेट खोलवाई तो एक अपना बैग लेकर कूदकर फरार हो गया, जबकि विरेंद्र प्रकाश गिरफ्तार हो गया। इस मामले में सासाराम जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार महिला का पति की पूर्व में एड्स रोग से पीड़ित होने के चलते मौत हो चुकी है। उक्त महिला भी एड्स रोग से पीड़ित है। जो गया से इलाज करा कर लौट रही थी। देर रात होने के चलते कोई वाहन नहीं मिलने पर वह ट्रेन में ही रात गुजारने के लिए रूक गई। इसी का फायदा उठा कर उक्त दोनों युवकों ने दुष्कर्म किया।

Related Articles

Back to top button