पाकिस्तान के मुश्किल दौरे पर रवाना हुए बांग्लादेशी गेंदबाज…

बांग्लादेश क्रिकेट टीम पाकिस्तान के दौरे के लिए पहुंच चुकी है। टी20 सीरीज की शुरुआत शुक्रवार को होनी है। पाकिस्तान के मुश्किल दौरे पर रवाना होने से पहले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अपने चाहने वालों को उनके लिए दुआ करने की बात कही।

पाकिस्तान में टी20 सीरीज खेलने के लिए बुधवार को बांग्लादेश की टीम रवाना हुई। सुरक्षा कारणों से टीम के अनुभवी विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने दौरे से नाम वापस ले लिया था। वहीं कुछ कोचिंग स्टाफ ने भी पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था। मुश्किल दौरे के लिए हामी भरने के बाद बोर्ड ने टीम की घोषणा की और बुधवार को सभी खिलाड़ी पाकिस्तान में सीरीज खेलने के लिए रवाना भी हो गए।

इस दौरे पर निकलने से पहले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को उनके लिए दुआ करने के लिए कहा। जाहिर सी बात है मुस्तफिजुर का ट्वीट पाकिस्तान के सुरक्षा हालात को लेकर ही किया गया था। बुधवार को पाकिस्तान की फ्लाइट पकड़ने से पहले उन्होंने एक सेल्फी लेकर ट्वीट किया और उसमें लिखा, हम पाकिस्तान जा रहे हैं, हमारे लिए दुआ करना।

पाकिस्तान में बांग्लादेश की टीम को तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। सीरीज के तीनों मुकाबले लाहौर में खेले जाने हैं। पहला मैच 24 जनवरी को खेला जायेगा जबकि दूसरा मुकाबला 25 जनवरी को होगा। सीरीज का आखिरी मैच 27 जनवरी को खेला जाना है।

बांग्लादेश की टी20 टीम 

महमुदुल्लाह (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, नईम शेख, नजमुल हुसैन, लिटन दास, मिथुन, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन अनिमुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, सफीउल इस्लाम, अल अमीन हुसैन, रुबेल हुसैन, हसन महमूद

पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आजम (कप्तान), एहसान अली, इमाद बट्ट, हासिल राउफ, इफ्तखार अहमद, इमाद वसीम, खुर्शीद शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मुसा खान, शादाब खान, शहीन शाह आफरीदी, शोएब मलिक, उमान कादिर

Related Articles

Back to top button