माघ मेला में पांटून पुल नंबर पांच से गिरे युवक को पुलिस ने बचाया, पढ़े पूरी खबर

माघ मेला में पांटून पुल नंबर पांच से एक युवक अंधेरे में गंगा में गिर गया। युवक का शोर सुनकर डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मी भागकर पहुंचे, लेकिन घना कोहरा होने के चलते कुछ नजर नहीं आ रहा था। पुलिसकर्मियों ने युवक को बचाने के लिए रस्सी फेंका, जिसे पकड़कर युवक बाहर निकला।

पांटून संख्‍या पांच से आधी रात में गिरा था युवक

दारागंज में बड़ी कोठी के पास रहने वाला पप्पू निषाद पुत्र शुकरू रात लगभग ढाई बजे प्रयागवाल की तरफ जा रहे थे। पांटून पुल संख्या पांच से गुजरते समय अचानक लड़खड़ाकर पुल से नदी में गिर गया। उसने शोर मचाया तो डयूटी पर तैनात सिपाही नरोत्तम सिंह चौहान, धनंजय, रमेश कुमार भागकर पहुंचे। तब तक उधर से रात्रि गश्त पर निकले कोतवाली निरीक्षक चंद्रभान सिंह और उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह भी आ गए। पुलिसकर्मी शोर सुनकर पुल पर पहुंचे तो पप्पू बचाने की गुहार लगा रहा था, लेकिन घना कोहरा होने के चलते कुछ नजर नहीं आ रहा था। इस पर पुलिसकर्मियों ने रस्सी पप्पू की तरफ फेंका। फिर रस्सी के सहारे से युवक को बाहर निकाला गया। खबर पाकर पप्पू के घरवाले भी आ गए। पप्पू को सकुशल देखकर उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े।

94 वारंटी और अभियुक्त गिरफ्तार

विभिन्न मुकदमों में वांछित 77 अभियुक्त व 14 वारंटी सहित कुल 94 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को पुलिस ने जिले भर में अभियान चलाकर गैंगस्टर, हत्या, लूट, दहेज हत्या, डकैती, चोरी व महिला संबंधी अपराधों के मुकदमे में वांछित आरोपितों को गिरफ्तार किया। अभी फरार चल रहे वारंटी व वांछित अभियुक्तों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।जल्‍द ही उन्‍हें भी दबोच लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button