आज के समय में किस्मत पलटते देर नही लगती, इनकी कहानी जानकर हो जाएंगे हैरान

आज के समय में कई लोगों की किस्मत एक झटके में खुल जाती है। ऐसे में एक मामला फिर सामने आया है। जी दरअसल हाल ही में पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जिले में एक मजदूर रातोरात करोड़पति बन गया। जी हाँ और उसे अब तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि कैसे वह फर्श से अर्श तक पहुंच गया है। जी हाँ, यह मामला सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा बलासन कॉलोनी का है जहाँ के रहने वाले नरहरि राय जो पेशे से एक दिहाड़ी मजदूर है, उन्होंने गुरुवार को एक लॉटरी खरीदी और उस लॉटरी में उसे एक करोड़ रुपये का पहला पुरस्कार मिल गया।

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नरहरि ने कहा कि, ”गुरुवार को काम करने के दौरान वे चाय पीने के लिए बलासन बाजार गए, वहां से तीस रुपये की एक लॉटरी खरीदी। उस लॉटरी ने नरहरि राय को करोड़पति बना दिया।” वहीं जैसे ही नरहरि राय की लॉटरी लगी तब तो उसे विश्वास नहीं हुआ लेकिन बाद में उसे विश्वास हुआ कि उसकी एक करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है।

वहीं इसके बाद नरहरि राय अपने परिवार को लेकर माटीगाड़ा थाना पहुंचे और लॉटरी की फोटो कॉपी थाने में दी। नरहरि राय ने हाल ही में कहा कि, ”इस लॉटरी ने उनके परिवार के अभाव को दूर कर दिया है। उनका परिवार अब ख़ुशी-खुशी रहेगा।” इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि, ”इस पैसे से वे इलाके के विकास में भी सहयोग करेंगे।”

Related Articles

Back to top button