पिता-पुत्र ने बेशर्मी की हदें की पार, 10वीं के छात्र ने नाबालिग की बनाई नग्न वीडियो…

जिले के एक गांव में एक बाप-बेटे की बेशर्मी सामने आई है। जिले के राहों क्षेत्र के इस गांव में दसवीं कक्षा के छात्र ने वाट्सएप कॉल कर नौवीं कक्षा की छात्रा की नग्न वीडियो रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद पिता ने बेटे के मोबाइल में वीडियो देखी और उसे सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। इसके बाद हंगामा मच गया। पुलिस ने बाप और बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित छात्र को अदालत ने होशियारपुर के बाल सुधार गृह और उसके पिता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दोनों परिवारों के बीच थे अच्छे संबंध, घर पर था आना जाना

पीडि़त छात्रा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी की उम्र 14 साल है। आरोपित छात्र के परिवार के उनके परिवार से अच्छे संबंध थे और दोनों परिवारों का एक-दूसरे घर आना-जाना भी था। आरोपित छात्र की उम्र 16 साल है। वह अकसर उनके घर आता था। वह बेटी को परेशान करता था और स्कूल जाते समय भी उसका पीछा करता था।

छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि छात्र ने बहला फुसलाकर उसकी बेटी का मोबाइल नंबर ले लिया। इस बीच उसने बेटी को वाट्सएप पर वीडियो कॉल की और उसे उकसाकर नग्न वीडियो रिकॉर्ड कर ली। यह वीडियो आरोपित ने अपने मोबाइल फोन में सेव कर रखी थी।

छात्रा की मां ने बताया कि कुछ दिन बाद यह वीडियो उसके पिता ने देखी और वाट्सएप ग्रुपों में शेयर कर दी। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर नाबालिग के परिवार को इस घटना की जानकारी मिली। इसके बाद परिवार ने पुलिस को शिकायत दी। नौवीं और दसवीं में पढऩे वाले दोनों बच्चों के पास अपने मोबाइल थे।

पॉक्सो एक्ट के तहत केस :

राहों थाने के एसएचओ सुभाष बांठ का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। हरमिंदर सिंह ने नाबालिग की वीडियो सोशल मीडिया में क्यों शेयर की, इसकी पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button