मनोरंजन

Thappad First Look तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म थप्पड़ का फर्स्ट लुक कर दिया रिलीज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है। तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहले पोस्टर रिलीज़ किया है। इस पोस्टर में तापसी का सिर्फ चेहरा नजर आ रहा है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो कोई तापसी के गाल पर ‘थप्पड़’ मार रहा है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक दमदार कैप्शन भी लिखा है। तापसी ने लिखा, ‘क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये जायज़ है? ये थप्पड़़ की पहली झलक है’।

पोस्टर में इस बात की जानकारी भी दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 31 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। वहीं फिल्म 28 फरवरी को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। इससे पहले साल 2019 में अनुभव सिन्हा की ‘आर्टिकल 15’ रिलीज़ हुई थी जिसने काफी तारीफें बटोरी थीं। तापसी भी अनुभव सिन्हा के साथ दूसरी बार काम कर रही  हैं। इससे पहले वो ‘मुल्क’ में उनके साथ काम कर चुकी हैं।

‘थप्पड़’ के अलावा तापसी इस साल ‘शाबाश मिट्ठू’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के की जिंदगी पर आधारित होगी। इस फिल्म का भी पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में तपासी सिर पर हैट लगाकर हाथों में बल्ला लिए शॉट मारने का प्रयास कर रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था,’मुझसे हमेशा पूछा गया है कि आपका पसंदीदा पुरुष क्रिकेटर कौन है। लेकिन आपको पूछना चाहिए कि आपका पसंदीदा महिला क्रिकेटर कौन है? इस बयान से पता चलता है कि क्रिकेट लवर सच में खेल से प्यार करते हैं या उस जेंडर से जो इसे खेल रहा है। मिलाती राज आप एक गेम चेंज़र हैं।’

Related Articles

Back to top button