मनोरंजन

अक्षय कुमार ने आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में काम करने के लिए भी किया हां….

अक्षय कुमार के लिए ये साल काफी पैक्ड रहने वाला है। इस साल अक्षय कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसी बीच उन्होंने एक और नई फिल्म को साइन कर लिया है। इस साल लगातार फिल्में कर रहे अक्षय कुमार ने आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में काम करने के लिए भी हां कर दी है। फिल्म के नाम की ही तरह फिल्म की स्टारकास्ट भी मजेदार है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष भी होंगे। अक्षय का कहना है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के बाद उन्होंने दस मिनट में ही इसे करने के लिए हां कर दिया था।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म को शूट करने में उन्हें उतने दिन नहीं लगेंगे, जितने उन्हें अपनी दूसरी फिल्मों को शूट करने में लगते हैं। अक्षय के मुताबिक उनका किरदार इतना खास था कि वह ना नहीं कर पाए। अक्षय ने बताया कि धनुष और सारा के साथ फिल्म में उनका होना वाकई एक अजब मेल है। फिल्म ‘जीरो’ के बाद आनंद एल राय इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट हिमांशु शर्मा ने लिखी है।

अक्षय को फिल्म में लेने का कारण बताते हुए आनंद ने कहा कि इस किरदार के लिए जो परिपक्वता चाहिए थी, वह करने का जोखिम अक्षय कुमार जैसे अभिनेता ही उठा सकते हैं। सारा अली खान और धनुष को फिल्म में लिए जाने पर उन्होंने बताया कि उन दोनों की जोड़ी काफी दिलचस्प और दर्शकों के लिए नई होगी।

पहली बार सारा और धनुष को साथ में बड़े पर्दे पर लाने के सवाल पर निर्देशक ने कहा कि दोनो को साथ में पेयरअप करना काफी ज्यादा दिलचस्प और एक्साइटिंग होने वाला है। फैंस इस जोड़ी को बेशक पसंद करेंगे।

Related Articles

Back to top button