उत्तर प्रदेशराज्य

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा- सांसद निधि जनता की है, अब जनता के पैसे से होगा जनता का काम

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि सांसद निधि जनता की है, अब जनता के पैसे से जनता का काम होगा। गंगा यात्रा में आज हमें शामिल होने का मौका मिलेगा। जो मेरे लिए गौरव की बात है। अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर निकलीं केंद्रीय मंत्री ने भेटुआ ब्लाक में लगभग छह करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास एवं शुभारंभ किया। जिसमें उन्होंने सांसद निधि के ढाई करोड़ की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। जिसमें 96 हैंडपंप, सीसी रोड, इंटरलॉकिंग व सोलर लाइट भी शामिल है।

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भेंटुआ ब्लॉक में 84.43 लाख रुपये की लागत से बने नवनिर्मित किसान कल्याण केंद्र का लोकार्पण किया। यहां से निकलकर वह प्रतापगढ़ के कालाकांकर में गंगा यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचेगी। जिसस वह तीन बजे लालगंज रायबरेली पहुंचेगी और वहां पर गंगा यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगी।

 जो लोकसभा का चुनाव नहीं जीत पाऐ वो देश के तोड़ने की बातों का समर्थन कर रहे: स्मृति ईरानी 

स्मृति ईरानी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बाकी राजनीतिक दल जो 2019 के लोकसभा का चुनाव नहीं जीत पाऐ वो देश के तोड़ने की बातों का समर्थन कर रहे हैं। जनता जनार्दन के मध्य में देश विरोधी नारे दे रहे हैं, संविधान की आलोचना और आज बापू की पुण्य स्मृति में ये भी कहना चाहेंगे, महात्मा गांधी जी कोसा जा रहा है शाहीन बाग के मंच से, दिल्ली के आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने अपना समर्थन शाहीन बाग के प्रदर्शनकारीयों को दिया है। मैं पूछना चाहूंगी, ऐसे राजनेताओं से जो शाहीन बाग की आड़ मे अपनी राजनीति कर रहे हैं और जो देश विरोधी नारे दे रहे हैं। उनका स्तर इतना गिर गया है कि 2019 का लोक सभा चुनाव के हार के बाद अपने हार को ना बचा पाने से और वो इस प्रकार से इस मंचो से देश को बांटने की बात कर रहे हैं। जिन्ना वाली आजादी की बात कर रहे है, हमारे यहां कई समाज के लोग ऐसे हैं जिनके कबर खोलने की बात कह रहे हैं। आज देश देख रहा है किस प्रकार की गतिविधियां शाहीन बाग की आड़ में कर रहे हैं।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आएं हैं। स्थानीय सांसद, वस्त्र व महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति लखनऊ के रास्ते जगदीशपुर, मुसाफिरखाना होते हुए भेटुआ ब्लाक मुख्यालय पहुंचीं। स्मृति ईरानी ने यहां सवा दस बजे किसान कल्याण केंद्र के साथ कई परियोजनाओं का शुभारंभ किया।

इसके बाद वह प्रतापगढ़ के कालाकांकर व रायबरेली के लालगंज में नमामि गंगे कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रवाना होगी। वहीं जिले के भीमराव आंबेडकर स्टेडियम में क्रिकेट महाकुंभ प्रतियोगिता के समापन में केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान विजेता व उपविजेता टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को पुरस्कृत करेंगे। जगदीशपुर विधायक व मंत्री सुरेश पासी, तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह, सलोन विधायक दल बहादुर कोरी, अमेठी विधायक गरिमा सिंह व भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रशासन के साथ ही भाजपा ने भी कार्यक्रम की तैयारियां तेज कर दी हैं।

Related Articles

Back to top button