खेल

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया एक बार फिर सुर्खियों में

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 39 साल के कनेरिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इस दौरान एक महिला प्रशंसक ने उनसे इस्लाम कबूल कर लेने की अपील की थी. उसने कहा कि इस्लाम के बिना जीवन कुछ भी नहीं है.

ट्विटर पर #AskDanish सेशन के दौरान कनेरिया ने अपनी उस प्रशंसक को जवाब देने में देर नहीं लगाई और लिखा कि आपकी तरह कई ने यह कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली.

दरअसल, आमना गुल नाम की यूजर ने दानिश कनेरिया को लिखा- ‘आप इस्लाम कबूल कर लीजिए. इस्लाम सबकुछ है. मैं जानती हूं कि इस्लाम के बिना जीवन कुछ भी नहीं है. आपकी जिंदगी मौत जैसी है. आप इस्लाम कबूल कर लीजिए’

तभी एक यूजर ने कनेरिया से पूछ ही लिया कि क्या आप पाकिस्तान में सुरक्षित महसूस नहीं करते..? कनेरिया ने जवाब दिया- ‘मैं यहां बिल्कुल सेफ हूं. मैंने कहा था कि कुछ लोगों ने कोशिश की थी. शब्दों के साथ न खेलें.’

गौरतलब है कि दानिश कनेरिया पिछले साल दिसंबर में अचानक चर्चा में आए थे, जब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दावा किया था कि कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटर कनेरिया के साथ खाना खाने से भी हिचकते थे क्योंकि वह हिंदू है. हालांकि बाद में अख्तर ने साफ किया है कि कनेरिया के संबंध में दिए गए उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया.

Related Articles

Back to top button