उत्तर प्रदेशराज्य

पड़ोसी जनपद कौशांबी में बोलेरो की टक्‍कर से पूर्व प्रधान की मौत…

पड़ोसी जनपद कौशांबी के करारी थाना क्षेत्र में बोलेरो की टक्‍कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। वह सरायअकिल थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव के पूर्व प्रधान थे। वहीं प्रतापगढ़ में ट्रेन से कटकर एक युवक की जान चली गई। दोनों हादसे शुक्रवार को हुए। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है।

साइकिल से बैंक जा रहे थे पूर्व प्रधान

भोलानाथ मौर्या 65 पुत्र स्वर्गीय गया प्रसाद मौर्या कौशांबी जनपद में सरायअकिल थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव के पूर्व प्रधान थे। भोलानाथ माैर्या शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे अपने साइकिल से रानीपुर से म्योहर स्थित बैंक जा रहे थे। करारी थाना अंतर्गत लक्ष्मनपुर गांव के निकट अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल में टक्‍कर मार दी। टक्‍कर के बाद भोलानाथ गिर गए तो बोलेरो उन पर चढ़ते हुए निकल गई। हादसे में भोलानाथ की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद बोलेरो लेकर आरोपित चालक फरार

उधर जब तक आस पास के लोग जुटते, बोलेरो लेकर चालक मौके पर से फरार हो चुका था। लोगों ने उसका पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन वह हाथ न लगा। इसी बीच सूचना पाकर करारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया। पुलिस ने कांबिंग की लेकिन फरार बोलेरो चालक को फिलहाल नहीं पकड़ सकी है। जानकारी होने पर भोलानाथ मौर्या के स्‍वजनों समेत काफी संख्‍या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

घर से निकले युवक का शव रेलवे लाइन पर मिला

इसी प्रकार प्रतापगढ़ जनपद में कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मनगढ़ गड़गड़ा गांव निवासी आलोक कुमार यादव 22 पुत्र स्वर्गीय रामसेवक यादव का शव मिला। शुक्रवार को सुबह मवई रेलवे फाटक के पास उसका शव लोगों ने देखा। पहचान होने के बाद जानकारी आलोक के स्‍वजनों को दी गई। बिलखते हुए वह वहां पहुंचे। बताया कि आलोक शुक्रवार की सुबह करीब सवा पांच बजे घर से साइकिल लेकर यह कहते हुए निकला कि वह मानिकपुर थाना क्षेत्र के गोतनी गांव रिश्तेदारी में जा रहा है। आलोक वहां नहीं पहुंचा। इस बीच कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मवई रेलवे फाटक के पास ग्रामीणों ने पौने छह बजे उसका शव मिला। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button