लाइफस्टाइल

कम हाइट वाले लड़के आजमाए यह फैशन, मिलेगी बेहतरीन पर्सनैलिटी

कम हाइट वाले लड़के हमेशा यही सोचते हैं कि किस लुक में वह लंबे दिखाई दे सकते हैं। चेहरा चाहे कितना भी आर्कषक क्यों ना हो लेकिन छोटी हाइट पर्सनैलिटी को बिगाड़ कर रख देती है। खासकर लड़कों की पर्सनैलिटी लंबी हाइट से ही होती है। ऐसे में उन्हें कई बार फैशन ट्रैंड्स से भी समझौता करना पड़ता है कि वे क्या पहने और क्या न पहने।कम हाइट वालों में सही ड्रेसिंग सेंस होनी चाहिए।तभी उनकी पर्सनैलिटी निखरेगी।चलिए आपको बताते है कम हाइट वालों का कैसा हो ड्रेसिंग सेंस-

tips for short boys,fashion tips,fashion trends,boys fashion tips,fashion tips for short boys ,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, कम हाइट वाले लड़के अपनाये ये फैशन टिप्स

मोटे सोल वाले जूते

लंबा दिखने के लिए जरूरी है कि आप जूते और सैंडल खरीदते समय उसके सोल पर ध्यान दें। ऐसा नहीं है कि लड़कियों के लिए ही हील वाले जूते आते हैं, मेंस के लिए भी बाजार में मोटे साले या हील वाले जूते मिलते हैं। अपनी हाइट की जरूरत के हिसाब से हील का चयन करें। ज्यादा ऊंची हील पहनने से आपको चलने में परेशानी हो सकती है।

शॉर्ट स्लीव्स

शॉर्ट स्लीव्स भी वियर करके आप अपनी कम हाइट को काफी हद तक कवर कर सकते हैं। अगर आपके पास शॉर्ट स्लीव्स शर्ट्स की क्वांटिटी कम है तो फुल स्लीव्स शर्ट्स को फोल्ड करके भी पहन सकते हैं।

tips for short boys,fashion tips,fashion trends,boys fashion tips,fashion tips for short boys ,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, कम हाइट वाले लड़के अपनाये ये फैशन टिप्स

वर्टिकल – ओरिंएटेड पैर्टन

वर्टिकल प्रिंट या पैर्टन में व्यक्ति की कम ऊंचाई भी ज्यादा लगती है। इससे आपकी पूरी लम्बाई ज्यादा समझ में आती है। अनब्रोकन स्ट्रिप के कपड़े भी पहने जा सकते है। जिन कपड़ों पर टेक्सचर बना हों, उसे भी पहन सकते हैं, इससे हाईट ज़्यादा लगती है।

एक कलर के कपड़े

दो अलग-अलग कलर के कपड़े पहनने से भी आप छोटे दिखने लगते हैं। आपको कोशिश करनी चाहिए कि एक ही कलर या मैच करते हुए आउटफिट पहनें। इसके अलावा यदि आपके जूते जींस / पैंट / ट्राउजर से क्रास कलर के हैं तो अच्छा रहेगा।

सही फिटिंग के कपड़े

ज्यादा ढीले – ढाले कपड़े पहनने से व्यक्ति की हाईट और भी कम लगती है, इसलिए सही फिटिंग के कपड़े पहनना जरूरी है। ज़्यादा टाइट कपड़े भी आपका लुक बिगाड़ देते हैं इसलिए कपड़ों की सही फिटिंग होनी जरूरी है। अगर आपको मार्केट में आपकी फिटिंग के कपड़े नहीं मिलते है तो दर्जी से सिलवा लें।

Related Articles

Back to top button