राज्य

एक तरफा प्यार में एक छात्र ने पानीपत के एक कॉलेज में काट ली अपनी अंगुली…

एक तरफा प्यार में एक छात्र ने शुक्रवार को पानीपत के एक कॉलेज में अपनी अंगुली काट ली। टपकते खून से छात्रा की मांग भरने की कोशिश की। छात्रा के मना करने पर शोर-शराबा हुआ। कॉलेज के प्राध्यापकों ने छात्र-छात्रा के परिजन को बुलाकर बमुश्किल मामला शांत कराया। अनुशासनहीनता करने पर छात्र को कॉलेज से निकाल दिया।

पानीपत के एक कॉलेज में दोपहर 12 बजे एक वाक्या सामने आया। एमए में पढऩे वाला एक छात्र सहपाठी छात्रा से पर शादी के लिए दबाव भी बनाने लगा है। छात्र और छात्रा दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं। कॉलेज में पीरियड समाप्त होने के बाद छात्र ने उस छात्रा से बातचीत करने का प्रयास किया। छात्रा जब तैयार नहीं हुई तो छात्र ने अपनी अंगुली काटकर टपकते लाल खून से उसकी मांग भरने लगा। छात्रा ने स्वयं को संभाला। कॉलेज के कुछ विद्यार्थियों ने घटना की जानकारी प्राध्यापकों को दी।

वूमेन सेल तक पहुंचा मामला

वूमेन सेल की प्राध्यापिकाओं ने छात्रा को अलग कमरे में ले जाकर पूछताछ की। कॉलेज प्रशासन की तरफ से छात्र और छात्रा के स्वजनों को फोन कर बुलाया गया। इस तरह की घटना होने से कॉलेज में कुछ देर तक अफरा-तफरी मची रही। दोनों पक्षों के स्वजनों को बैठाकर कॉलेज में घटित हुई इस पूरी घटना के बारे में बताया।

अनुशासन कमेटी आई आगे 

कॉलेज में अनुशासन बनाए रखने के लिए एक कमेटी बनी है। इस घटना के बाद कमेटी के सदस्य सक्रिय हो गए। सतर्कता बरतते हुए इस तरह का कदम उठाने के लिए लड़के से गंभीरता से पूछताछ की। स्वजनों को सलाह दी कि किसी मनोचिकित्सक से छात्र को दिखाएं। कमेटी के समझाने के बाद मामला शांत हो गया।

Related Articles

Back to top button