देश

गुजरात में भजन गायिका पर बरसाए गए भारतीय रुपये और अमेरिकी डॉलर

गुजरात के नवसारी शहर में एक भक्ति भजन कार्यक्रम के दौरान भजन गायिका पर जमकर नोट बरसाए गए। इनमें डॉलर भी शामिल है।  कार्यक्रम के आयोजकों में शामिल एक शख्स विजय बापू ने कहा कि न केवल भारतीय रुपये बल्कि अमेरिकी डॉलर भी भजन गायिका पर बरसाए गए।

बापू ने बताया कि हमने लगभग 8-10 लाख रुपये एकत्र किए। एकत्रित धन का उपयोग गौ-आश्रय चलाने, गरीब बच्चों को पढ़ाने, गरीब लड़कियों की शादी और भगवती धाम के देखरेख  के लिए किया जाएगा। नोट बरसाने कई एनआरआइ भक्त शामिल थे।

परोपकारी उद्देश्यों के लिए किया जाएगा धन का उपयोग

कार्यक्रम के आयोजकों ने दावा किया है कि इस प्रकार एकत्र किए गए धन का उपयोग परोपकारी उद्देश्यों के लिए किया जाएगा, जिसमें कम आय वाली लड़कियों की शादी करने में मदद करना शामिल है।

मशीन से नोटों की गिनती

कार्यक्रम के आयोजकों ने दावा किया कि 10 रुपये से लेकर 2000 तक की नोटों को एक मशीन का उपयोग करके गिना गया। इन्हें एक टब में इकट्ठा किया गया।  लगभग 8-10 लाख रुपये एकत्र किए गए थे।

10 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक के नोट एकत्र किए गए

इस बीच, लोक गायिका गीता रबारी ने इसे लेकर कहा 10 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक के नोट एकत्र किए गए। अमेरिकी डॉलर की भी बौछार की गई। इस पैसे का इस्तेमाल गरीब बच्चों को शिक्षित करने और मंदिर प्रबंधन के लिए किया जाएगा। यह गुजरात में एक परंपरा है।

Related Articles

Back to top button