अपराध

पिपरी व चरवा थाना पुलिस ने तीन बदमाश किए गए गिरफ्तार…

कौशांबी जनपद के पिपरी व चरवा थाना क्षेत्रों में पुलिस ने दो किलो गांजा व एक चोरी की बाइक बरामद की है। तीन अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेजा गया।

पिपरी व चरवा थाना क्षेत्रों में पुलिस ने की कार्रवाई

पिपरी थाना क्षेत्र के रहीमाबाद चौकी प्रभारी संजय गुप्ता ने मुखबिर की सूचना पर काठगांव में सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके पास से चौकी प्रभारी ने एक किलो गांजा बरामद किया। इसी तरह चरवा थाने के प्रभारी निरीक्षक संत शरण सिंह गश्त पर थे। मुखबिर से सूचना मिली कि सैयद सरावां बाजार में सड़क किनारे दो व्यक्ति संदिग्ध हाल में खड़े हैं। उनके पास गांजा व चोरी की बाइक है। प्रभारी निरीक्षक ने हमराहियों के साथ दबिश दी और घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपितों के पास से एक किलो गांजा व बाइक बरामद हुई। अभियुक्तों ने अपनी शिनाख्त बड़का प्रसाद पुत्र मंगरू निवासी करेंहदा करेली प्रयागराज व टिंकू पुत्र हनुमान सिंह निवासी नया तालाब सैयद सरावां के रूप में दी। सभी आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेजा।

एसपी ने सरायअकिल थाने का औचक निरीक्षण किया

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने शनिवार की रात सरायअकिल थाने का औचक निरीक्षण किया। दस्तावेजों के रखरखाव समेत सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। उनके निर्देश पर रविवार को सभी थानों व पुलिस चौकियों में दिनभर सफाई अभियान चलाया गया। निरीक्षण करने अचानक किसी थाना या चौकी में एसपी न पहुंच जाएं, इसे लेकर पुलिस कर्मियों में हड़कंप भी मचा रहा।

Related Articles

Back to top button