जानिए 04 फरवरी 2020 का राशिफल

राशियों का असर

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, माघ मास, शुक्ल पक्ष, दशमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: अपराह्न 03:00 बजे से सायं 04:30 बजे तक।

राशिफल

मेष: मालव योग से आज आप प्रभावित हैं, जिस कारण कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। भगवान् शिव की उपासना करें। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

वृष: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। व्यावसायिक योजना लक्ष्य से भटक सकती है। सचेत रहें।

मिथुन: नया रोजगार या नए अनुबंध की दिशा में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। अंजान धरती आपके भाग्योदय में सहायक होगी।

कर्क: शिक्षा के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा।

सिंह: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में और अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है। प्रतियोगी परीक्षा के लिए विधि योग बन रहा है, जो आपकी प्रगति में सहायक होगा।

कन्या: आर्थिक योजना सार्थक होगी। धन और पद में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिवर्तन की स्थिति सुखद होगी।

तुला: व्यावसायिक योजना सार्थक होगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

वृश्चिक: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

धनु: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। विरोधी से पीड़ा मिल सकती है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं।

मकर: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।

कुंभ: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। कुछ पारिवारिक, कुछ आर्थिक मामलों में सचेत रहें। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

मीन: जीवनसाथी का सहयोग भरपूर मिलेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी, लेकिन दाम्पत्य जीवन में कुछ तनाव भी मिल सकता है।

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद।

Related Articles

Back to top button