अरमान-अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड सितारें, करीना पर रहीं सबकी निगाहें

बॉलीवुड के कपूर खानदान के लाडले अरमान जैन ने 3 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी कर ली है. वहीं आपको पता ही होगा कि दोनों की शादी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने अपनी मौजूदगी दायर करवाई. वहीं अरमान और अनीसा की दूल्हा-दुल्हन बने पहली तस्वीरें सामने आई गई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस दौरान अरमान और अनीसा रॉयल कपल के तौर पर दिखाई दिए. वहीं व्हाइट शेरवानी में अरमान जैन बेहद हैंडसम लगे और उनकी पत्नी अनीसा रेड लहंगे में खूबसूरत दुल्हन बनी नजर आई.

इस दौरान अनीशा ने रेड कलर का लहंगा, लाल चूड़ा और ग्रीन एमराल्ड ज्वैलरी पहनी थी और वह दिलकश दिखाई दे रहीं थीं. वहीं दूल्हा-दुल्हन बने अरमान-अनीसा साथ में परफेक्ट कपल लग रहे थे और दोनों का लुक काफी दिलकश दिखाई दे रहा था. वहीं बीते सोमवार को शादी के बाद अरमान-अनीसा की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी और इस दौरान सभी सेलेब्स नजर आए.

वहीं अपने कजिन भाई अरमान जैन की शादी में करीना कपूर का ट्रैडिशनल अवतार देखने को मिला और उन्होंने येलो कलर की साड़ी में पार्टी में चार चाँद लगा दिए. इस दौरान आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका मेहता संग अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे. वहीं इस दौरान करिश्मा कपूर अपनी बेटी के साथ ट्रैडिशनल अवतार में नजर आईं.

Related Articles

Back to top button