CM केजरीवाल ने पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के बाद BJP को पेश कर दी ये चुनौती

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविदं केजरीवाल ने मंगलवार को पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के बाद भारतीय जनता पार्टी को एक चुनौती पेश कर दी है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता भाजपा से चाहती है कि भाजपा अपना मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित करे। उन्होंने इतना ही नहीं आगे कहा कि मैं उस मुख्यमंत्री उम्मीदवार से बहत के लिए तैयार हूं।

वहीं, दिल्ली चुनाव में मतदान की तिथि नजदीक आते ही विधानसभा क्षेत्रों में राजनीतिक हलचल भी बढ़ गई है। विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक दलों के नेता अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से मतदान की अपील कर रहे हैं। वहीं सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पटपड़गंज, कोंडली व त्रिलोकपुरी विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। मुख्यमंत्री ने पटपड़गंज के ईस्ट विनोद नगर चौक से प्रत्याशी मनीष सिसोदिया के साथ रोड शो की शुरुआत की। रोड शो में कहीं लोगों ने फूल बरसाकर, तो कहीं माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

अरविंद केजरीवाल तय समय पर ही तीनों विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो के लिए पहुंच गए। इनकी एक झलक देखने के लिए समर्थकों में क्रेज देखने को मिला। अर¨वद केजरीवाल को देखने के लिए सड़क के दोनों तरफ लोगों की भीड़ जमा थी। जैसे ही उनकी गाड़ी गालियों से होकर गुजरी तो बच्चों ने दूर से ही हाथ हिलाकर उनका अभिनंदन किया, बच्चों का जोश देखकर केजरीवाल ने भी दूर से ही हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। सुरक्षाकर्मियों ने अरविंद केजरीवाल की गाड़ी को इस तरह से कवर किया हुआ था, जिससे कोई उनके करीब न पहुंच पाए। गाड़ी के आगे की तरफ सुरक्षाकर्मी रस्सी का घेरा बनाकर चल रहे थे। रोड शो पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के बाद कोंडली पहुंचा। कोंडली के जलेबी चौक होते हुए रोड शो गुजरा।

कोंडली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के पक्ष में जैसे ही रोड शो पहुंचा, लोग मुख्यमंत्री के स्वागत में ढोल की थाप पर नृत्य करने लगे। वहीं कोंडली विधानसभा के बाद मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल त्रिलोकपुरी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां पर त्रिलोकपुरी ब्लॉक-दो से रोड शो की शुरुआत हुई। यहां भी कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने को मिला। मुख्यमंत्री के साथ आप प्रत्याशी रोहित मेहरोलिया भी थे।

Related Articles

Back to top button