करेली में मासूम से दुष्कर्म का आरोपित किया गया गिरफ्तार

करेली में मासूम से दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने एक वहशी युवक को पकड़ा तो पूछताछ में उसने दो और बच्चियों के साथ हैवानियत का गुनाह कुबूल लिया। आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है

दो अन्‍य अन्‍य बच्चियों से दुष्‍कर्म का है आरोपित

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि करेली इलाके की झोपड़पट्टïी में रहने वाली एक महिला की पांच वर्षीय बेटी सोमवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी तभी उसे एक युवक उठा ले गया। कुछ दूर पर ससुर खदेरी नदी के पास झाड़ी में लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी। उधर जाने पर 32 वर्षीय युवक बच्ची से दरिंदगी की कोशिश कर रहा था। उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पश्चिम बंगाल का रहने वाला है आरोपित

पूछताछ में पश्चिम बंगाल निवासी सलमान ने बताया कि वह 10 साल से यहां रसूलपुर की झोपड़ पट्टïी में रहकर एक दृष्टिबाधित बच्चे के साथ भीख मांगकर गुजारा करता है। उसने दो अन्य बच्चियों से दुष्कर्म का जुर्म कुबूला। बताया कि दो साल पहले वह नुरूल्ला मार्ग पर मुस्तफा कॉम्पलेक्स के पास फुटपाथ पर लेटा था। पास में ही एक महिला अपनी बच्ची के साथ सो रही थी। रात में उसने बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर दुष्कर्म किया।

हुलिया बदलता रहता है आरोपित

दो महीने बाद उसने लालबाग कॉलोनी से तीन साल की बच्ची का अपहरण करने के बाद अटाला में एक सूने मकान की सीढ़ी के नीचे हैवानियत की थी। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार सलमान विकृत मानसिकता का है। आरोपित ने बताया कि वह हुलिया बदलता रहता था।

Related Articles

Back to top button