मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola Edge+ की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई

Motorola ने हाल ही में ये कंफर्म किया था कि कंपनी क्वॉलकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और मिड-रेंज स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.

इस बीच मोटोरोला के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge+ के आने की चर्चा हो रही थी और अब इसकी लाइव तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन की कथित तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं.

तस्वीरों से ये पता चला है कि इस स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले और होल-पंच कैमरा होगा. साथ ही इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं.

मोटोरोला के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स XDA-Developers की एक रिपोर्ट से सामने आई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला के फ्लैगशिप फोन का कोडनेम  ‘burton’ या  ‘racer turbo रखा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये 8GB या 12GB रैम वेरिएंट में आएगा और इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलेगा.

इस फोन में 5,170mAh की बैटरी होगी, हालांकि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं सामने आई है. कहा ये भी जा रहा है कि ये एंड्रॉयड 10 बेस्ड कंपनी के कस्टम UI पर चलेगा.

लीक्ड इमेज के बारे में बात करें तो इसमें कर्व्ड पैनल मिलेगा, जैसा कि Vivo Nex 3 और Huawei Mate 30 Pro में देखा गया था. हालांकि इसमें कुछ बदलाव जरूर किए गए हैं. यहां फिजिटल वॉल्यूम बटन्स मौजूद हैं.

यहां सिंगल फ्रंट कैमरा होल पंच कटआउट में मौजूद होगा और ये टॉप लेफ्ट कॉर्नर में होगा. वहीं 6.67-इंच डायगोनल के साथ पैनल का फुल-HD+ (1080 x 2340 पिक्सल) रिजोल्यूशन होगा. रिपोर्ट के मुताबिक US मार्केट में इसे ‘Motorola Edge+’ के नाम से उतारा जाएगा.

इसके अलावा आपको बता दें मोटोरोला  ‘racer 5G’ नाम से एक मिड-रेंज स्मार्टफोन को भी लाने की तैयारी कर रहा है, जिसे Motorola One 2020 नाम से उतारे जाने की संभावना है. मिली जानकारी के मुताबिक इसमें स्नैपड्रैगन 765 या स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button