सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे AAP के नेता संजय सिंह हुए खुश….

दिल्ली में 70  सीटों के लिए जारी मतदान के बीच बीजेपी (BJP) सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) खुश हो गए हैं. हालांकि उनका ट्वीट बीजेपी को पंसद नहीं आएगा.

स्वामी ने ट्वीट किया, झाड़ू को मेरे वोट के बिना काफी वोट मिल रहे हैं. मुझे बजट गुगली के बाद खासतौर से बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा होना होगा.

स्वामी के ट्वीट पर आप नेता संजय सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘बीजेपी सांसद ने भी आखिरकार मान ही लिया, आएगा तो केजरीवाल ही। thanks स्वामी जी’

SANJAY SINGH

बता दें दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly Election 2020) की 70 सीटों के लिए आज मतदान (voting) हो रहा है. दिल्ली के 1.47 करोड़ मतदाता (Voters) आज अपने मताधिकार का इस्तेमाल नई सरकार चुनने के लिए करेंगे.

राष्ट्रीय राजधानी में शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. दिल्ली पुलिस, होमगार्ड सहित अर्धसैनिक बल के 75 हजार से ज्यादा हथियारबंद जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए हैं.

2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 67 जबकि बीजेपी को सिर्फ 3 सीटें मिली थीं. कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला था.

Related Articles

Back to top button