Honor Magic Watch और Honor Band 5 Flipkart पर उपलब्ध है कम कीमत के साथ…

Honor ने पिछले साल भारतीय बाजार में अपने दो वियरेबल डिवाइस Honor Magic Watch और Honor Band 5 को लॉन्च किया था। जिनकी कीमत में कटौती की गई है, हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इनकी कीमत में कटौती से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकि कम कीमत के साथ यूजर्स इन दोनों डिवाइस को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। Honor Magic Watch को भारत में 14,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था लेकिन अब यह लगभग आधी कीमत में खरीददारी के लिए उपलब्ध है।

Honor Magic Watch को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से 7,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं Honor Band 5 भी 2,299 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रहा है। इन डिवाइस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इन्हें नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ उपलब्ध है।

Honor Magic Watch के फीचर्स

Honor Magic Watch में 1.2 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 390 x 390 पिक्सल है। यह डिवाइस एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह स्मार्ट वॉच 7 दिनों को बैकअप देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा GPS, GLONASS और Galileo तीन सेटेलाइट सपोर्ट दिया मौजूद है। इसमें 24×7 हार्ट रेट सेंसर और स्लीप मॉनिटरिंग फंक्शन भी दिए गए हैं।

Honor Band 5 को भारतीय बाजार में 2,599 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था लेकिन अब यह 2,299 रुपये में उपलब्ध है। इस फिटनेस बैंड में 0.95 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 120 x 240 पिक्सल है। फोन में हार्ट रेट सेंसर दिया गया है जो कि यूजर्स को स्लीप मोड में भी मॉनिटर करता है। इसके अलावा यह डिवाइस 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है यानि आप पानी में भी इसका उपयोग कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button