लुधियाना के लोगों को मिली राहत की खबर, नगर निगम ने टूटी सड़कों की मरम्मत का काम किया शुरू

लुधियाना के लोगों के राहत की खबर है। नगर निगम ने टूटी सड़कों की मरम्मत का का काम शुरू कर दिया है। मरम्मत के पहले दिन यल बेस पर सिर्फ दो ट्रक प्रीमिक्स के डाले जा रहे हैं। इसके पीछे वजह भी साफ है कि तापमान कम है। सड़क का काम करवा रहे निगम के अफसरों काे आशंका है कि कम तापमान की वजह से प्रीमिक्स टूट सकती है। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने नगर निगम कमिश्नर को सड़कों की मरम्मत करने के लिए सख्त हिदायतें जारी की थीं।

कैनिबेट मंत्री भारत भूषण आशु ने कुछ दिन पहले नगर निगम अफसरों की मीटिंग ली थी और शहर के अलग-अलग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी हासिल की थी। मीटिंग में कै‍बिनेट मंत्री ने अफसरों को सख्त निर्देश दिए थे कि हफ्ते के अंदर सड़कों की मरम्मत करवाई जाए। बैठक में कहा था कि सड़कों की मरम्मत के अलावा वाटर रीचार्ज प्वाइंटों व सड़क जालियों को तुरंत साफ करवाया जाए। उन्होंने कहा था वह अगले सप्ताह फिर से रिव्यू मीटिंग करेंगे और बैठक में दिए गए निर्देशों के बारे में रिपोर्ट लेंगे। बैठक में मेयर बलकार सिंह संधू भी उपस्थित थे।

बता दें कि शहर की सड़कों की हालत बेहद बदतर है। लोग लंबे समय से इसकी हालत सुधारने की मांग कर रहे हैं। पंरतु फंड की कमी के कारण यह सब अधर में लटका हुआ है। अब उठाए गए कदम से लोगों को कुछ राहत जरूर मिलेगी।

Related Articles

Back to top button