Tata Sky के ऑफर के तहत कंपनी अपनी Tata Sky Mobile ऐप के कंटेंट को फ्री में करा रही उपलब्ध

 DTH ऑपरेटर Tata Sky ने अपने यूजर्स को झटका दिया था जिसके तहत कंपनी ने अपना SD STB बंद कर दिया था। लेकिन अब यूजर्स के एक नया ऑफर भी लेकर आया है। इस ऑफर का नाम Jingalala Appiness है। यह ऑफर सभी मौजूदा सब्सक्राइबर्स के लिए है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपनी Tata Sky Mobile ऐप के कंटेंट को फ्री में उपलब्ध करा रही है। यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है। साथ ही यह केवल Tata Sky Mobile ऐप के लिए ही वैध है और इसका लाभ 11 फरवरी से लेकर 17 फरवरी तक ही उठाया जा सकता है।

DreamDTH की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Tata Sky Mobile ऐप में मौजूद कंटेंट फ्री में उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें 5000 से ज्यादा टाइटल्स, 400 लाइव टीवी चैनल्स समेत काफी अन्य कंटेंट शामिल हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि VOD (वीडियो ऑन डिमांड) या TVOD और मूवीज ऑन रेंट इस ऑफर का हिस्सा नहीं होंगे। इस ऑफर के तहत Tata Sky सर्विसेज को ऐप पर डिस्काउंटेड रेट में उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

Tata Sky ने अपने SD बॉक्स को किया बंद: इससे पहले कंपनी ने यूजर्स को झटका दिया था। कंपनी ने अपने SD सेट-टॉप बॉक्स को बंद कर दिया था। कंपनी की वेबसाइट से भी इस STB को हटा दिया गया है। इसके बाद कंपनी के केवल 4 सेट-टॉप बॉक्स ही रह गए हैं जिन्हें यूजर्स चुन सकते हैं। इनमें Tata Sky Binge+, Tata Sky HD, Tata Sky 4K और Tata Sky+ HD शामिल हैं। यह कदम कंपनी ने HD सेट-टॉप बॉक्स पर दिए गए डिस्काउंट के बाद उठाया है। DreamDTH वेबसाइट के मुताबिक, Tata Sky ने इस सेट-टॉप बॉक्स को 5 फरवरी को ही अपनी वेबसाइट से हटा दिया था। हालांकि, यह साफ नहीं है कि कंपनी अपने मौजूदा SD सेट-टॉप बॉक्स उपभोक्ताओं को सर्विस देना बंद कर देगा या फिर जारी रखेगी।

Related Articles

Back to top button