हाल ही में Valentine’s Day से पहले सारा-कार्तिक का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी यानी कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान को एक साथ फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं ये जोड़ी जल्द ही फिल्म में भी एक साथ नजार आने वाली है। सारा अली और कार्तिक आर्यन की ​अपकमिंग मूवी ‘लव आज कल 2’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे के खास दिन पर रिलीज होगी। इस दिनों दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। प्रमोशन के दौरान के सारा अली और कार्तिक के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कार्तिक और सारा एक नया रोमांटिक वीडियो सामने आया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली का वीडियो जिसे एक्टर के फैन पेज पर शेयर किया गया है वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों स्टार्स बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सारा ने अपना हाथ जो कि पीछे था और उसे कार्तिक ने पकड़ रखा था उसे सामने लाईं। फिर सारा ने कार्तिक के हाथ को अपनी कमर पर रखा। इस दौरान दोनों बेहद ही रोमांटिक नजर आ रहे हैं। कुछ ही घंटों पहले शेयर किया गया ये वीडियो अबतक हजारों बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर ये वी​डियो दोनों स्टार्स के फैंस के लिए बेहतर तोहफे से कम नहीं है।

https://www.instagram.com/p/B8eR6aSBE33/?utm_source=ig_embed

बता दें कि हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का मुंबई की सड़कों पर बाइक पर घूमता वीडियो वायलर हुआ था। वहीं एक और वीडियो चर्चा में आया था जिसमें फैंस कार्तिक के सामने सारा अली को भाभी कहकर चिल्लाते नजर आए थे।  कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘लव आज कल 2’ के बाद वह ‘भूलभुलैया 2’ और टी सीरीज की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। वहीं सारा अली खान ‘लव आज कल 2’ के बाद ‘कुली नंबर वन’ के साथ अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/B8byfgRJJu1/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button