Valentines Day के मौके पे सीधे हाथ मांगने पहुंचा प्रेेमिका के घर, घरवालों का गुस्सा देख लड़की ने पहचानने से किया इंकार

पता नहीं, वह फिल्म से Motivate था या किसी दोस्त ने जोश भर दिया। 14 फरवरी यानी Valentines Day की शाम सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र स्थित अपनी प्रेेमिका के घर सीधे हाथ मांगने पहुंच गया। शायद, दिमाग में फिल्म जैसी कोई बात चल रही होगी। मसलन, वह लड़की के घरवालों से बात करेगा, वे कुछ कहेंगे, फिर यह कुछ कहेगा और अंत में लड़की के घर वाले राजी हो जाएंगे। लेकिन, जब सच से सामना हुआ तो पांव के नीचे से जमीन खिसक गई। चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं। जिस प्रेमिका पर उसे पूरी दुनिया से भी अधिक भरोसा था, उसने तो पहचानने से ही इंकार कर दिया। जैसे ही लड़की ने युवक के साथ अपने किसी संबंध से इंकार किया, उसके घरवालों का गुस्सा फूट पड़ा। कथित प्रेमी की जमकर पिटाई हुई। आसपास के लोगों ने भी हाथ साफ किए। इसके बाद पुलिस आई और उसके हवाले कर दिया गया। फिलहाल वह हावालात पहुंच चुका है।

इस संबंध में रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि उन्हें किसी मनचले के पहुंचने की सूचना मिली। हमलोग तुरंत मौके पर पहुंचे और कथित प्रेमी को हिरासत में लेकर थाने ले आए। लड़की के पिता ने थाने में उसके खिलाफ रपट दर्ज कराई है। फिलहाल, उससे पूछताछ चल रही है। उसकी पहचान गांव के ही नरेश महतो के पुत्र त्रिभुवन कुमार(20) के रूप में हुई है।

यह है पूरा मामला

बताया गया कि त्रिभुवन कुमार का प्रेम प्रसंग विगत दो वर्षों से उस लड़की के साथ था। लड़की 10वीं कक्षा में है। उसके घर के पास ही त्रिभुवन की परचून की दुकान है। शुक्रवार की शाम उसने लड़की से मिलने का फैसला किया और उसके घर पहुंच गया। इसकी भनक लड़की के स्वजनाें को भी लग गई। मौके पर ही वह पकड़ा गया। जब उससे पूछा गया तो उसने लड़की से मिलने के लिए आने की बात बताई। तब तक घरवाले आक्रोशित हो गए थे। इस स्थिति में जब लड़की से पूछा गया तो उसने पहचानने से ही इंकार कर दिया।

Related Articles

Back to top button