प्रयागराज में 29 फरवरी को हो रहा PM नरेंद्र मोदी का आगमन, भाजपा की तैयारी…

 आपको तो पता ही है कि पीएम नरेंद्र मोदी का 29 फरवरी को प्रयागराज आगमन हो रहा है। पीएम परेड मैदान में आयोजित दिव्यांगों व बुजुर्गों के उपकरण वितरण समारोह में शामिल होंगे। उन्हें उपकरण वितरित करेंगे। शहरवासियों ने भी कार्यक्रम स्थल पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए तैयार हैं। उनका जोरदार स्वागत करेंगे। इसके लिए भाजपा की ओर से भी तैयारियां तेज हो गई हैैं।

समारोह को ऐतिहासिक बनाने में जुटी भाजपा

दिव्यांगजनों और वृद्धजनों को कृत्रिम अंग व सहायक उपकरण वितरण समारोह को ऐतिहासिक बनाने में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जुट गए हैं। इसके लिए काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने महानगर, यमुनापार और गंगापार के पदाधिकारियों के साथ शहर के एक होटल में बैठक कर रणनीति तय की। लगभग एक लाख कार्यकर्ताओं और आमजन को इस समारोह में ले आने का लक्ष्य रखा गया है।

खास बातें

01 लाख से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता जुटेंगे प्रधानमंत्री के समारोह में

12 विधानसभा क्षेत्र से पांच-पांच हजार कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य

05 जिलों के भी नेता और वरिष्ठ कार्यकर्ता भी शिरकत करेंगे कार्यक्रम में।

आसपास के जिलों से भी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बुलाया गया है

क्षेत्र से पांच-पांच हजार लोगों के साथ आसपास के जिलों कौशांबी, प्रतापगढ़, जौनपुर, भदोही व मीरजापुर से भी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बुलाया गया है। काशी क्षेत्र के अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की बदौलत ही जिले का नाम प्रयागराज हुआ। अक्षयवट का दर्शन लोगों को मिलने लगा। बैठक में महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, गंगापार अध्यक्ष अश्विनी दुबे व यमुनापार अध्यक्ष विभवनाथ भारती, नरसिंह, रवि केसरवानी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button