Baaghi 3 Do you Love Me Song बागी-3 फिल्म का गाने डु यू लव मी में दिशा पाटनी का लुक हुआ जारी

एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी-3 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद दर्शक अब बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसके बाद दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें भी इंटरनेट पर काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है।

अब इसी क्रम में फिल्म का एक और गाना रिलीज होने वाला है, जिसका नाम है डू यू लव मी। इस गाना फिल्म का आइटम सॉन्ग बताया जा रहा है और माना जा रहा है कि यह गाना काफी हिट हो सकता है। वहीं, गाने के रिलीज से पहले फिल्म के एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बागी 3 के इस गाने डु यू लव मी का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

इस गाने के जारी किए गए लुक में दिशा पाटनी नजर हैं, जिसे एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक बताया जा रहा है। इसमें दिशा पाटनी ने ब्लैक शिमेरी बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं। अब उनके इस फोटो ने लोगों के बीच उत्सकुता बढ़ा दी है। टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए गाने के बारे में बताया है। उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा है- डू यु लव मी है सवाल? सुनो गाना ये कमाल… मच जाएगा धमाल, जब तु नाचे मेरे नाल। साथ ही हेशटैग के जरिए बताया है कि गाना जल्दी ही रिलीज कर दिया जाएगा।

बता दें कि बागी-3 फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। वहीं फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन के अंडर प्रोडयूस किया जा रहा है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। वैसे फिल्म में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं। माना जा रहा है कि बागी-3 भी पिछली बागी फ्रैंचाइजी की तरह बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी।

Related Articles

Back to top button