तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘थप्पड़’ बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी शुरुआत के बाद बॉक्स पर कर रही वापसी

 Thappad Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘थप्पड़’ बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी शुरुआत के बाद अब वापसी करने की कोशिश कर रही है। फ़िल्म की बॉक्स पर शुरुआत उम्मीदें के मुताबिक नहीं रही। शुक्रवार को 3.07 करोड़ की ओपनिंग मिली। हालांकि, जिस तरीके से समक्षीकों ने इसे सराहा है, इसके बाद से  फ़िल्म से काफी उम्मीदें की जा रही थी।

हो रही है वापसी

‘थप्पड़’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस पर भले ही कमाल ना कर पाई हो। लेकिन शनिवार को इसके बिजनेस में उछाल देखा गया। बॉक्स ऑफ़िस इंडिया के मुताबिक, तापसी पन्नू की फ़िल्म ने शनिवार को करीब 5 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ फ़िल्म का टोटल कलेक्शन आठ करोड़ के पार कर गई है। फ़िल्म के कलेक्शन में करीब 75 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई।

रविवार को बढ़ सकती है कमाई

रविवार को फ़िल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है। हालांकि, फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कब तक टिक पाती है, यह देखना काफी दिलचस्प होगा। अमूनन रविवार को फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी जा सकती है। बॉक्स ऑफ़िस इंडिया के मुताबिक, ‘थप्पड़’ की तरह ही ‘पंगा’ और ‘छपाक’ को स्लो शुरुआत मिली थी। शनिवार को ‘पंगा’ के कलेक्शंस में 108 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई थी। वहीं, छपाक में 40 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई थी। हालांकि, दोनों ही फ़िल्म वीकेंड के बाद वापसी नहीं कर पाई।

इनसे मिल रही है टक्कर

बॉक्स ऑफ़िस पर ‘थप्पड़’ के सामने कई चुनौतियां हैं। इसको सबसे ज़्यादा टक्कर आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ से मिल रही है। वहीं, अजय देवगन की फ़िल्म ‘ताना जी द अनसंग वॉरियर’ भी थिएटर्स में चल रही है। वह भी कुछ टक्कर दे रही है।

अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है

‘थप्पड़’ को अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है। इससे पहले वह ‘आर्टिकल 15’ जैसी फ़िल्में बना चुके हैं। वहीं, थापसी पन्नू के साथ इस फ़िल्म में पावेल, कुमुद मिश्रा और रत्ना पाठक भी अहम भूमिका में हैं।

Related Articles

Back to top button