Pebble ने हाल ही में अपने नए ब्लूटूथ स्पीकर ‘Edge’ को भारत में किया लॉन्च

Pebble ने हाल ही में अपने नए ब्लूटूथ स्पीकर ‘Edge’ को भारत में लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत Rs 1699 है। यह ब्लूटूथ स्पीकर ट्रेन्डी ब्लू और प्रीमियम ब्लैक कलर्स में उपलब्ध है। यह स्पीकर 6 महीने की स्टैन्डर्ड रिप्लेसमेन्ट गारंटी के साथ आता है। ड्यूल एकॉस्टिक ड्राइवर्स के साथ 10W स्टीरियो HD साउंड की खासियत वाले Pebble Edge को सबसे ज्यादा वॉल्यूम पर भी हाई डेफिनेशन, डिस्टॉर्शन फ्री साउंड के साथ सुना जा सकता है।

FM के शौकीनों के लिए इसमें इन-बिल्ट FM की सुविधा भी दी गई है। इसमें मौजूद इन-बिल्ट एंटेना क्लियर FM का अनुभव प्रदान करता है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें हैन्ड्स-फ्री कॉलिंग और मल्टी-प्ले ऑप्शन्स उपलब्ध हैं। इससे आप ब्लूटूथ, माइक्रो एसडी और ऑक्स का इस्तेमाल करते हुए अपनी पसंद का म्यूजिक सुन सकते हैं। 5.0 ब्लूटूथ के साथ 10मीटर तक की अधिकतम दूरी तक वायरलेस म्यूजिक सुना जा सकता है।

Pebble Edge में 1200mAh बैटरी दी गई है, जिससे 5-6 घंटों तक बिना रुके म्यूजिक सुना जा सकता है। स्पीकर के ऊपर दिए गए मोबाइल फोन होल्डर की मदद से मोबाइल फोन को बिना पकड़े आराम से बैठकर पसंदीदा शो देख सकते हैं। यह वजन में बेहद हल्का है और इसे कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है। IP67 रेटिंग के साथ आने वाला यह स्पीकर डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button