सुपरहीरो बनकर आए मिस्टर बजाज ने बचाई प्रेरणा की जान…..

कसौटी जिंदगी की 2 को लेकर काफी वक्त से हाईप बनी हुई थी. अब शो में परतें खुलनी शुरू हो गई हैं. शो में अनुराग ने प्रेरणा को मारने की कोशिश की. अनुराग ने प्रेरणा को हावड़ा ब्रिज से नीचे धक्का दे दिया. लेकिन किस्मत से प्रेरणा की जान जाते-जाते बच गई. शो में मिस्टर बजाज प्रेरणा के लिए सुपरहीरो बनकर आए. मिस्टर बजाज ने प्रेरणा को डूबने से बचा लिया है.

लेकिन शो में कई सारी चीजों को लेकर सस्पेंस बरकार है. शो सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि मिस्टर बजाज प्रेरणा को अनुराग का सच बताते हैं. वो प्रेरणा से कहते हैं कि अनुराग ने ये सब पैसों के लिए किया है. मिस्टर बजाज कहते हैं कि जब वो प्रेरणा को तलाक देकर गए थे तो वो अपनी प्रॉपर्टी प्रेरणा और उसकी बच्ची के नाम करके गए थे. अनुराग को वो प्रॉपर्टी ही चाहिए थी. और जब अनुराग को वो प्रॉपर्टी मिली तो अनुराग ने आपको मारने की कोशिश की.

मिस्टर बजाज संग लंदन जाएगी प्रेरणा?

मंगलवार को शो में दिखाया जाएगा कि कोमोलिका और अनुराग प्रेरणा की बच्ची को अनाथ आश्रम भेज देंगे. जब प्रेरणा को ये पता चलेगा कि उसकी बच्ची अनाथ आश्रम में है तो वो उसे लेने जाएगी. लेकिन वहां जाकर पता चलेगा कि अनाथ आश्रम में आग लग गई है और उसकी बच्ची मर गई है. इसके बाद प्रेरणा अपनी जान देने की कोशिश करेंगी. लेकिन मिस्टर बजाज उसे बचा लेंगे. वो प्रेरणा को अपने साथ लंदन ले जाने की बात करेंगे. वो कहेंगे कि कुकी को उनकी जरुरत है, इसलिए मेरे साथ लंदन चलो.

खैर, अब शो में कौनसे नए ट्विस्ट आएंगे ये देखना होगा. अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा? अनुराग कोमोलिका से प्यार करता है या ये दिखावा है? प्रेरणा मिस्टर बजाज संग लंदन जाएगी? इस तरह के कई सवालों को लेकर सस्पेंस बरकरार है.

Related Articles

Back to top button