रायबरेली के एक घर से मिली पति पत्नी और और तीन साल की बेटी का शव जांच में जुटी पुलिस

रायबरेली में एक दिलदहला देने वाला वाक्या सामने आया है। एक घर से पति-पत्नी और तीन साल की बच्ची का शव म‍िलने से हड़कंप मच गया। घटना का खुलासा तब हुआ जब दूधवाला घर में दूध देने आया। कमरा नहीं खुलने पर उसने पड़ोसियों को सूचना दी, जब गेट खुला तो अंदर तीनों का शव पड़ा म‍िला।

यह है मामला 

जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के बभनपुर चौराहे पर सोमवार देर रात एक घर में पति-पत्नी और उसकी तीन वर्षीय बेटी का शव पड़ा म‍िला। दूधवाला सोनू दुबे जब घर में दूध देने आया तो कमरे के अंदर कुछ जलने की बदबू आ रही थी। उसने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। किसी अनहोनी की आशंका पर उसने आसपास के लोगों को बताया।

मुहल्‍‍‍‍ले केे लोगाेें ने जब गेट खोला तो घर के अंदर की हालत देखकर हर कोई सन्‍न रह गया। घर में महिला व उसकी बेटी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। महिला के शरीर से काफी खून निकला था। ऐसा लग रहा था कि उसे मारकर जलाया गया है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। छानबीन के दौरान कमरे के एक कोने में पत‍ि शीबू यादव का भी शव बरामद हुआ। इस दिलदहला देने वाली घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहाैैल है।

सीओ राघवेन्द्र चतुर्वेदी ने बताया कि मोनी व उसकी पुत्री अवनी का जला शव कमरे में मिला है। शीबू के माता-पिता जालंधर में रहते हैं। कमरे में काफी खून फैला हुआ है। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button