पान मसाला एजेंसी के कर्मचारी की हत्या करने वाले लुटेरे ग‍िरफ्तार लूटी थी लाखों की रकम….

 चौक थाना क्षेत्र में कमला पसन्द एजेंसी पर धावा बोलकर लाखों की नगदी लूटने और कर्मचारी की गोली मारकर हत्या करने के दो आरोप‍ितों को पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। आरोपियों के पास से 43 लाख 50 हजार रुपये और अन्य सामान बरामद हुुुए हैं। वारदात में शामिल दो अन्‍‍‍य फरार लुटेरों समेत अन्य की सरगर्मी से तलाश की जा रही हैैै।

यह है मामला

पुरानी सरिया मिल ऐशबाग तिलकनगर निवासी राम निवास अग्रवाल की नेहरू क्रास चौराहे पर फर्म है। फर्म से पान मसाला समेत अन्य का थोक कारोबार किया जाता है। गुरुवार को बंदी के दिन फर्म में बैंक का काम किया जाता है। 20 फरवरी 2020 को दोपहर में दुकान पर राम निवासी, उनके भाई लालता प्रसाद, श्रीराम, खेमचंद्र व उनका बेटा रितेश बैठकर हिसाब करने जा रहे थे। इसी बीच हेलमेट और नकाब पहने चार बदमाशों ने अंदर घुसते ही गोली चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने सभी को गन प्वॉइंट पर लेकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया था।

नौकर ने दौड़ाया तो मार दी गोली

लूटपाट के बाद भाग रहे बदमाशों को दुकान में मौजूद नौकर कन्हई खेड़ा कैंपवेल रोड निवासी सुभाष ने दौड़ाया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। सुभाष दुकान में रखा स्टील का डस्टबिन लेकर बदमाशों को मारने दौड़ा था। गोली लगने से सुभाष लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और हमलावर भाग निकले। सुभाष को स्थानीय लोग ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button