बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पहली बार स्टेडियम में देखा फुटबॉल मैच और कहा-एल क्लासिको देखना सपने जैसा

चोट की वजह से पिछले कुछ समय से क्रिकेट से दूर चल रहे भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पिछले दिनों स्पेन की राजधानी मैड्रिड में थे। यहां हिटमैन ने एल क्लासिको मैच देखा और इस बारे में उनका कहना है कि स्टेडियम में एल क्लासिको का मैच देखना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था।

सीमित ओवर प्रारूप में भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने बीते रविवार को मैड्रिड के सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में रीयल मैड्रिड और बार्सिलोना के बीच एल क्लासिको मैच देखने के लिए मौजूद थे। उन्होंने कहा, “मैं काफी उत्साहित हूं, मैंने इससे पहले कभी भी फुटबॉल स्टेडियम में कोई मैच नहीं देखा था। मैंने इसे टीवी पर देखा था। इसलिए यहां मैच देखना मेरे लिए सपने की तरह था। इसलिए यहां आकर बचपन से ही अपनी पसंदीदा टीम का समर्थन करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं। मैं और क्या उम्मीद करूं।”

बता दें कि रोहित शर्मा 14 साल की उम्र से ला लीगा टीम रीयल मैड्रिड के प्रशंसक हैं, जिसने हाल में हुआ एल क्लासिको मुकाबला 2-0 से अपने नाम किया था। उन्होंने कहा कि जिस तरह से वे खेलते हैं उसकी मैं वाकई में सराहना करता हूं। मुझे सब कुछ बताने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जो कोई भी फुटबॉल देखता है वह इस ऐतिहासिक क्लब के कद को जानता है।

ला लीगा में खेल के स्तर को लेकर रोहित ने कहा कि मैं लंबे समय से ला लीगा को देख रहा हूं, लेकिन ला लीगा के बारे में जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह है सभी टीमों के बीच की प्रतिस्पर्धा। फुटबॉल बेहद दिलचस्प खेल है और एल क्लासिको ऐसा मैच है जिसमें हर कोई आगे रहना चाहता है।

हालांकि, रोहित को मैड्रिड घूमने का ज्यादा वक्त नहीं मिला, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने मैड्रिड के अपने छोटे दौरे का वाकई में लुत्फ उठाया और मैच देखने का उनका अनुभव शानदार था। मालूम हो कि रोहित भारत में ला लीगा के दूत भी हैं और एल क्लासिको मैच के दौरान रीयल मैड्रिड रियल मैड्रिड टीम के निदेशक (संस्थागत संबंध) एमिलियो बटरगीनो सैंटोस ने यह जर्सी रोहित को दी टीम के निदेशक (संस्थागत संबंध) एमिलियो बटरगीनो सैंटोस ने उन्हें टीम की आधिकारिक जर्सी भी दी थी।

Related Articles

Back to top button