बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सांसद पर लगए आतंकवादी होने के गम्भीर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर ही अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहीं हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने कहा कि, ‘अपने देश में अब सवाल उठाने वाले को एंटी नेशनल करार दे दिया जा रहा है, लेकिन जिन पर आतंकवाद के आरोप हैं उन्हें सांसद बना दिया जाता है.’ जी दरअसल अपने इस बयान से स्वरा भास्कर का इशारा बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तरफ था, जो 2008 के मालेगांव बम ब्लास्ट में आरोपी हैं.

आप सभी को बता दें कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल की थी. वहीं हाल ही में जब बिटिया उत्सव कार्यक्रम के लिए स्वरा भास्कर मध्य प्रदेश के ग्वालियर पहुंचीं ने उन्होंने बिना नाम लिए कहा, ‘अगर मैं सवाल उठाती हूं तो मुझ पर एंटीनेशनल का आरोप लगता है, लेकिन जिन सांसद पर आतंकवादी होने का आरोप लगता है उन पर कोई कुछ नहीं बोलता है.’ इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ‘अब हम ऐसे वक्त में आ गए हैं जहां सवाल करने पर आप पर एंटीनेशनल होने के आरोप लगते हैं. मेरे ऊपर भी एक केस कानपुर में दर्ज हो चुका है और हो सकता है कि यहां भी केस दर्ज हो जाए.’अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर ने कहा, ‘मेरे पास वोट देने का अधिकार है और एक अच्छे नागरिक के तौर पर मैं टैक्स देती हूं लेकिन जैसे ही सवाल करती हूं मेरे खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज करा दिया जाता है.’

इस दौरान स्वरा ने बार-बार यही दोहराया कि, “इस देश ने लोकतांत्रिक तरीके से संसद के लिए एक आतंकी अभियुक्त को चुना है, लेकिन जब मैंने सत्तारूढ़ दल को लेकर सवाल पूछा, तो मुझे राष्ट्र-विरोधी करार दिया गया है. ऐसा क्यों?” वैसे स्वरा आए दिन कोई ना कोई ऐसा बयान दे जाती हैं जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं.

Related Articles

Back to top button