भाई की भटकती आत्मा ने कटा भाई का गला, घर में रहता था अकेला

मुंबई से सटे ठाणे के भिवंडी टाउनशिप के नरपोली इलाके में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 31 वर्षीय एक व्यक्ति की लाश मिली है. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस शख्स का गला कटा हुआ था, जिससे उसकी मौत हुई. वहीं मृतक की पड़ोसन का कहना है कि उसके मृत भाई के भूत ने ही उसकी हत्या की है.


अधिकारी ने मृतक के पड़ोस में रहने वाली एक महिला की तरफ से दर्ज शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि तुलशीराम चव्हाण अपने माता-पिता की मृत्यु के बाद घर में अकेला ही रहा करता था. उसके साथ रहने आए उसके भाई की इस साल दो फरवरी को मौत हो गई थी.

अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने हमें बताया कि चव्हाण ने उन्हें शुक्रवार देर रात बताया कि उसे ऐसा महसूस होता है कि उसके भाई की आत्मा उसी घर में भटक रही है और उस पर रात में सोते समय हमला कर सकती है.’

नरपोली पुलिस थाने के अधिकारियों ने इसके साथ ही बताया कि, ‘महिला ने उसे रात अपने घर पर ही सोने को कह दिया. इसके बाद (शनिवार) सुबह 5 बजे के करीब वह घर से बाहर निकाल गया और वापस नहीं लौटा. सुबह करीब 7:30 बजे घर के पास ही उसकी लाश मिली. उसका गला किसी धारदार चीज़ से कटा हुआ था.’

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button