गन्ना संस्थान में संविदाकर्मी के रूप में कार्यरत विवेक सिंह की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी

सुबह सैर पर निकले युवक की हत्‍या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ईंट से युवक का सिर कूचकर हत्‍या की गई है। सोमवार सुबह युवक का शव सुशांत गोल्‍फ सिटी थाना क्षेत्र के सेवई पुलिया पर पड़ा मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। परिवारीजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्‍या का आरोप लगाया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

 

गन्ना संस्थान में संविदाकर्मी के रूप में कार्यरत विवेक सिंह (उम्र 22 वर्ष) की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।गोसाईंगंज के दाउदनगर के रहने वाले विवेक सिंह सोमवार सुबह सैर करने निकले थे, जिसके बाद उनका शव सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के सेवई पुलिया पर पड़ा था। स‍िर पर ईंट से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्‍या की गई है। साथ युवक का दाह‍िना कान भी काटा गया है।

ग्रामीणों ने उनकी पहचान कर पुलिस और परिवारीजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिवारजनों ने गांव के ही एक शख्श पर हत्या का आरोप लगाया है। सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस पड़ताल में जुटी है। गौरतलब है कि कुछ दिनों बाद ही विवेक के शादी होनी थी।

पुल‍िस के अनुसार व‍िवेक की हत्‍या शव म‍िलने वाले स्‍थान पर नहीं की है। घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर एक निर्माणाधीन मकान में व‍िवेक की हत्‍या कर शव सेवई चौराहे पर फेका गया है। घटना स्थल पर मृतक की बुलेट बरामद हुई।

एक माह पहले हुआ था तिलक

डाउद नगर थाना गोसाईगंज न‍िवासी मृतक के पिता राममिलन ने बताया की व‍िवेेेक की शादी बाराबंकी न‍ि‍वासी युुुुवती सेे तय हुई थी। एक माह पहले ही 9 फ़रवरी को उसका तिलक हुआ था। 20 अप्रैल को व‍िवेक की शादी होनी थी।

Related Articles

Back to top button