छठवें दिन टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धूम…कमाई में आई जबरदस्त उछाल

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 के छठवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। फिल्म की कमाई में अब जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। दरअसल पहले वीकेंड में 50 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली फिल्म बागी 3 के चौथे दिन काफी गिरावट देखने को मिली। हालांकि फिल्म के अपने पांचवें और छठवें दिन फिल्म की कमाई में बड़ा इजाफा देखने को मिला है। ताजा जानकारी के मुताबिक, होली के दिन जहां फिल्म ने 14 करोड़ से अधिक की कमाई थी वहीं होली के बाद यानि अपने छठवें दिन 8 करोड़ से अधिक कमाई करने में कामयाब हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के अनुसार,  पिल्म बागी -3 ने अपने पहले दिन यानि शनिवार को 17.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए रविवार को 20.30 करोड़ , सोमवार को 9.06 करोड़ , और होली के दिन यानि मंगलवार को 14.05 करोड़ और बुधवार को 8.03 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की टोटल कमाई 84.97 हो गई है।

फिल्म की लगातार बढ़ती कमाई से लग रहा है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं। इसके साथ ही देश में फैले कोरोना वायरस के भय ने भी काफी लोगों को थियेटर से दूर रखा है।  इन सबके बावजूद बागी 3 की कमाई बताती है कि दर्शकों का प्यार फिल्म पर बना हुआ है। जिसके चलते फिल्म ने 6 दिन में 84 करोड़ से उपर की कमाई कर ली है।

आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि अहमद खान द्वारा निर्देशित और निर्माता साजिद नादियावाला बनाई गई फिल्म ‘बागी 3’में टाइगर के अवाला रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखडे हैं। यह फिल्म भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। वहीं ओवरसीस 1100 स्क्रीन्स पर, तो इस हिसाब से फिल्म पूरे वर्लडवाइड 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

Related Articles

Back to top button