महिला को कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज समझकर सुसराल और मायकेवालो ने निकला घर से

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी के होश उड़ा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से लौटी एक महिला को कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज समझकर सभी के होश उड़ गए और गिरिडीह में सुसराल पहुंचने पर सर्दी-खांसी देख उसे वहां से भगा दिया गया है. उसके बाद जब वह अपने मायके देवरी स्थित भलवाई गई तो मायकेवाले भी उसे देखकर डर गए और उन्होंने उसे इलाज करवाने की सलाह देते हुए अपने घर से दूर कर दिया.

वहीं अब उसे स्वास्थ्य विभाग खोजने में लगा हुआ है. खबर मिली है कि दिल्ली से लौटी महिला की तबीयत खराब होने पर स्वास्थ्य विभाग भी काम में लग गया और देवरी की स्वास्थ्य इकाई ने महिला की खोज कर उसे 108 एम्बुलेंस से गिरिडीह भेजा. बताया गया है कि वहां प्राथमिक उपचार या जांच की व्यवस्था होती, इससे पहले ही वह एम्बुलेंस कर्मी को चकमा देकर अपने पति संग बाइक से फरार हो गई. इस मामले में महिला के फरार होने की घटना से देवरी स्वास्थ्य विभाग हैरान परेशान है और बताया गया है कि महिला राजधनवार में एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रही है.

महिला के पति ने पत्नी को सुसराल से भगाने की बात को झूठा बताया और कहा कि ‘उसे चक्कर और उलटी की शिकायत थी, जिस कारण बाइक से राजधनवार इलाज कराने लाए हैं.’ वहीं इस मामले में एसपी ने कहा कि ‘दिल्ली से एक महिला आई है, उसे सर्दी-खांसी है. जब टीम ने महिला से सम्पर्क का प्रयास किया तो वह बाइक से किसी के साथ फरार हो गई.’

 

Related Articles

Back to top button