कोरोना वायरस के कहर से द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी हुई कैंसिल

कोरोना वायरस ने पूरे मनोरंजन जगत को बुरी तरह प्रभावित किया है. टीवी से लेकर सिनेमा तक सब कुछ हर जगह इस वायरस का डर साफ देखने को मिल रहा है. एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी हाल ही में कैंसिल करनी पड़ी है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक द कपिल शर्मा शो का एक एपिसोड जिसे 18 मार्च को शूट किया जाना था उसकी शूटिंग कैंसिल कर दी गई है. स्टार कास्ट से लेकर क्रू तक सभी लोगों को घर पर बने रहने के आदेश दिए गए हैं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि शो में चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हां, हमें बुधवार को एक एपिसोड शूट करना था लेकिन हमें अगली सूचना तक शूट के कैंसिल किए जाने की बात कही गई है.”

बता दें कि हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर ने ट्विटर पर बताया था कि उन्हें फिल्मसिटी में सेट पर शूटिंग करने की अनुमति नहीं है. उन्होंने अपनी तकलीफ साझा करते हुए लिखा- सर, हमें इस सर्कुलर के बारे में कोई स्पष्टता नहीं मिल रही है.

अचानक फिल्मसिटी हमें शूटिंग नहीं करने दे रही है. हम सेट पर स्वच्छता रखने के साथ और छोटी यूनिट के साथ सभी दिशानिर्देश का पालन कर रहे हैं. सर, कृपया कल तक अनुमति दें.

इसके अलावा उन्होंने दूसरा ट्वीट किया- सर प्लीज हमें आप अपने सर्कुलर के बारे में गाइड करिए. क्या फिल्मसिटी की सारी शूटिंग बंद हो गई हैं? MIDC, फैक्ट्रीज, सरकारी ऑफिस, प्राइवेट ऑफिस आज से बंद हैं? हम सरकार द्वारा जारी किए गए सारे दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं.

क्या हम कम यूनिट के साथ काम कर सकते है. मालूम हो कि FWICE के आदेश के बाद हाल ही में सभी टीवी शोज की शूटिंग कैंसिल किए जाने के आदेश दिए गए थे.

Related Articles

Back to top button