जानिए आज का यानी 26 मई का राशिफल

राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना शुभ माना जाता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 26 मई का राशिफल.

26 मई का राशिफल –

मेष- आज कार्य के साथ-साथ कोई फिजीकल एक्टिवीटी भी करते रहें. आपकी कठोर मेहनत के चलते आने वाले समय में पद-प्रतिष्ठा व मान-सम्मान में वृद्धि होगी. छोटे भाई-बहन के स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा अलर्ट रहना होगा.

वृष- आज कार्य में अच्छे प्रदर्शन के लिए एकाग्रता बनाएं रखनी होगी. कार्य सहकर्मियों के साथ मिल-जुल कर पूरे करने होगें, ऑनलाइन सभी को कार्यों का विभाजन कर दें. परिवार के साथ घर में पाठ-पूजा का आयोजन बनाए, इससे अपनों का प्यार मिलेगा.

मिथुन- आज कार्यों को पूरा करने के लिए नये जोश के साथ लगना होगा, साथ ही बॉस के साथ ताल-मेल बैठा कर चलना अधिक महत्वपूर्ण है. आज गर्दन के ऊपरी भागों में परेशानियां होने की आशंका है, इसको लेकर सजग रहें. सह-परिवार मिलकर घर में धार्मिक माहौल बनाना होगा.

कर्क- आज तीखा व्यवहार आपको आर्थिक आघात पहुंचा सकता है. सेहत की बात करें तो आपको स्वस्थ रहने के लिए खुद प्रयास करने होगें जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी. अच्छे जीवनसाथी का कर्तव्य निभाते हुए, वैवाहिक जीवन को उत्तम बनाने का प्रयास करना चाहिए. कोई प्रिय वस्तु खोने की आशंका है.

सिंह- आज परिवार के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वाह बढ़-चढ़ करना होगा. कार्य के प्रति आपकी लापरवाही मुश्किलों में डाल सकती है. स्वच्छता पर विशेष ध्यान रखना है और किन्ही कारणों के चलते परिवार में विवाद हो सकता है, क्रोध की अग्नि से बचे.

कन्या- आज के दिन आपको पूर्ण रूप से स्थिर होकर कार्य करने में ध्यान देना चाहिए. ऑफिशियल कार्य को करते समय आपको अत्यधिक सोच-समझकर करना होगा, क्योंकि इस समय आपकी एकाग्रता में कुछ कमी देखने को मिल सकती है. इसी के साथ मां का ख्याल रखें उनकी जरूरतों पर भी ध्यान दें.

तुला- आज मधुर वाणी से लोगों को आकर्षित करने में सफल रहेंगे. शारीरिक कष्ट दूर होगें जिससे चल रही मानसिक व्यथा में कमी आएगी. आज बिना बात के पड़ोसियों से विवाद हो सकता है. आज का दिन थोड़ा कष्टकारी है.

वृश्चिक- आज का दिन सामान्यतः सुख, लाभ एवं उन्नतिदायक रहेगा. जो व्यक्ति किसी प्रकार के तकनीकी संस्थान से जुड़े हैं, उनको घर से ही कई कार्य करने पड़ेगें. स्वास्थ्य में स्थितियां सामान्य रहेगी. नये संबंध बनने की प्रबल संभावना है.

धनु- आज ऑफिशियल महत्वपूर्ण कार्यों को सबसे पहले निपटाना होगा, आज काम का सीक्वेंस सही रखें. हेल्थ में गर्भवती महिलाओं को अपने आहार में नियमितता रखनी होगी एवं भरपूर नींद भी लें.  आज परिवार में किसी सदस्य के साथ आपका मनमुटाव चल रहा था तो उसे समाप्त करने के लिए आपको प्रयास करने चाहिए.

मकर- आज के दिन महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के लिए संघर्ष करना होगा. वाणी पर संयम रखें अन्यथा सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में कमी देखने को मिलेगी. कार्य में उतार-चढ़ाव वाली स्थिति रहेगी. घर परिवार कि स्थिति को लेकर आज कुछ मानसिक तनाव रह सकता है, विशेष कर पारिवारिक जिम्मेदारीयां बढ़ेगी जिसके निर्वाह हेतु मानसिक रूप से चिंतित रहेंगे.

कुम्भ- आज के दिन यदि कार्य न बने तो कुछ समय के लिए रुक जाना ही बेहतर होगा. सेहत की बात करें तो हृदय रोगियों को अधिक चिंता करने से बचना होगा अन्यथा आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक परेशानियों के चलते घर का कोई महत्वपूर्ण कार्य रुक सकता है. जिसको लेकर चिंतित न हों, बल्कि सही समय की प्रतीक्षा करें.

मीन- आज सामाजिक मान-प्रतिष्ठा का ध्यान रखते हुये शत्रुओं से भी मोल-जोल बढ़ाना होगा. आज सहकर्मियों के साथ कम्यूनिकेशन बनाएं रखना होगा और सेहत की बात करें तो तत्कालीन रोगों से छुटकारा मिलेगा. आज किसी की चिकनी-चुपड़ी बातें आपको छल सकती हैं.

Related Articles

Back to top button