ऑफिस में साथ काम करने वाली युवती के साथ शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक युवक ने ऑफिस में साथ काम करने वाली युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. अब इस मामले में यह आरोप है कि युवती के गर्भवती होने पर उसने उसका गर्भपात करा दिया. वहीं पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया. इस मामले को उत्तर प्रदेश के गुरुग्राम का बताया जा रहा है.

जहाँ कानपुर की रहने वाली 21 वर्षीय युवती गुरुग्राम में किराये के मकान में रहती थी. वहीं अब इस मामले में युवती का आरोप है की ”भिवानी के गांव कुहाड़ का रहने वाला नरेंद्र धामी भी उसके साथ ऑफिस में नौकरी करता था.” इस मामले में लड़की ने यह आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर नरेंद्र ने कई साल तक उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और इस दौरान युवती तीन साल में तीन बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने हर बार उसका गर्भपात करवा दिया.

वहीं जब उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया. वहीं अब पुलिस ने बीते शुक्रवार शाम को दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दायर कर उसे अरेस्ट कर जेल भेजा है.

Related Articles

Back to top button